Gossipganj
Film & TV News

‘दोबारा – सी योर ईविल’ के क्रू ने रात 8 बजे के बाद काम करने से कर दिया था इंकार, जानिए क्यों

0 17

‘दोबारा – सी योर ईविल’ के क्रू ने रात 8 बजे के बाद काम करने से कर दिया था इंकार, जानिए क्यों , हॉरर फिल्म ‘दोबारा – सी योर ईविल’ की एडिटिंग टीम ने रात में ऐसे विचित्र और भयानक अनुभव किये जिसके बाद फिल्म की यूनिट ने रात 8 बजे के बाद काम करने से इंकार कर दिया था।

इस बारे में रमन कहते है,’फिल्म निर्माण के समय ऐसी टीम से व्यवहार करना वाकई बहुत मुश्किल काम है जो यह कह दें कि रात 8 बजे के बाद काम ही नहीं करेंगे। इसके चलते फिल्म के काम पर भी प्रभाव पड़ रहा है। फिल्म ‘दोबारा – सी योर ईविल’ 2 जून को रिलीज़ हो रही है।

निर्देशक प्रबाल रमन की हॉरर फिल्म ‘दोबारा – सी योर ईविल’ की एडिटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन टीम ने ऐसे कई विचित्र अनुभव आये हैं। हुमा कुरैशी और साकिब सलीम स्टारर इस फिल्म में एक आइना है, जो किरदारों की ज़िन्दगी को नर्क बना देता है। आइना असली और नकली का ऐसा मायाजाल रचता है कि सभी इसमें फंस जाते है। इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को तो उत्साहित किया लेकिन एडिटिंग टीम, पोस्ट प्रोडक्शन को बेहद डर लगा। इसके पीछे कारण यह है कि सूर्य ढलने के बाद फिल्म पर काम कर रही टीम के साथ कुछ अजीब होने लगता था। इस कारण कोई भी आठ बजे के बाद काम नहीं करता था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...