Gossipganj.com
Film & TV News

पैसा कमाने के लिए मैं लोगों के साथ सेक्स करती थी…जानिए पूरा सच

पैसा कमाने के लिए मैं लोगों के साथ सेक्स करती थी…जानिए पूरा सच , बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिस्म फरोशी की कई कहानियां सामने आयी है। खूब सारा पैसा हासिल करने के लिए अपने तन को ही जरिया बना लिया। उसने अपना तन बेच कर नकदी जुटाने का खेल रचाया था। कई एक्ट्रेस ने इस काम को अपना पेशा बना लिया। कुछ सालों पहले, एक वीडियो साक्षात्कार में शर्लिन चोपड़ा ने स्वीकार किया है कि वह धन की खातिर लोगों के साथ सेक्स करती थी।

साथ ही शर्लिन ने अपना दर्द बयान करते हुए बताया कि पहले वो कॉलेज फीस के लिए ऐसा करती रही, बाद में यह उनके जीवन जीने का तरीका ही बन गया था। जब शर्लिन चोपड़ा मनोरंजन की दुनिया से जुड़ीं, तब भी यह क्रम जारी रहा।

शर्लिन ने स्वीकार किया कि ऐसा करके वे काफी सारा पैसा कमाना चाहती थीं और यह शॉर्ट-कट तरीका अपनाती रहीं। उस हिंदी फिल्मों की अदाकारा का नाम है शर्लिन चोपड़ा। यह बात खुद शर्लिन ने ही स्वीकार की है कि उसने पैसों की खातिर कई लोगों का बिस्तर गर्म किया था।

देखें शर्लिन चोपड़ा का पूरा इंटरव्यू:

शर्लिन चोपड़ा को अपनी फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ और ‘दिल बोले हडि़प्पा’ के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोशूट शेयर करती नजर आ जाती हैं। शर्लिन बॉलीवुड में तो कुछ खास कर नहीं सकीं लेकिन उनकी हॉट तस्वीरें उन्हें सुर्खियां दिला देती हैं।

खैर कोई कुछ भी बोले, लेकिन शर्लिन का इंटरव्यू देखने के बाद, इसमें कोई शक नहीं की वो एक सुलझी हुई, समझदार और बेबाक लड़की हैं। एक न एक दिन दुनिया उन्हें समझेगी, उनके काम को समझेगी और उन्हें उनका मुकाम जरूर हासिल होगा।