बॉडीगार्ड 2 फिल्म कब तक बनेगी, इस बात को लेकर निर्माता ने किया खुलासा , बॉडीगार्ड 2 फिल्म के पहले पार्ट को दर्शको ने खूब पसंद किया था। सलमान खान का बॉडीगार्ड वाला अवतार, करीना कपूर खान के साथ रोमांस, अच्छे गाने और बढियां सा कलाइमेक्स खूब जमा। ऐसे में अब सभी सलमान खान को बॉडीगार्ड 2 फिल्म में देखना चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए:   गोल्ड के बाद मौनी रॉय के हाथ लगा ब्रह्मास्त्र, तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री का कहना है कि, ‘बेवजह फ़िल्में नहीं बनानी चाहिए।  ‘बॉडीगार्ड’ फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट हुआ इसका मतलब यह नहीं की जबरन दूसरा पार्ट रिलीज कर दिया जाए। ‘बॉडीगार्ड’ फिल्म दर्शको इसलिए पसंद आई थी क्योकि उस फिल्म का क्लाइमेक्स सबसे हटकर था। हम फिल्म का दुसरा पार्ट यानी ‘बॉडीगार्ड 2’ बनाना चाहतें है लेकिन पहले ज़रूरी है एक अच्छे स्क्रिप्टिंग और अच्छे क्लाइमेक्स की। जिस दिन यह दोनों चीज़े हमें मिल जाएगी हम दुसरे दिन ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे’।

इसे भी पढ़िए:   टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान और कटरीना का दिखा बेखौफ अंदाज़

आपको बता दें कि, सलमान के साथ अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ‘भारत’ का रिलीज डेट तय हो गया है। साल 2018 के ईद के दिन ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा और आने वाले अप्रैल महीने से शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल ‘बॉडीगार्ड 2’ फिल्म को साइड में रखकर अतुल अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के काम में जुट चुकें हैं।

इसे भी पढ़िए:   दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रैंड निहार पाण्डेय ने मिलाया कंगना से हाथ!

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

fifteen − nine =