अनूप जलोटा का यू टर्न, पहले तो पाकिस्तान ना जाने की कसम खाई, फिर चले भी गए

0
104
अनूप जलोटा का यू टर्न, पहले तो पाकिस्तान ना जाने की कसम खाई, फिर चले भी गए

अनूप जलोटा का यू टर्न, पहले तो पाकिस्तान ना जाने की कसम खाई, फिर चले भी गए , भारतीय गायक अनूप जलोटा ने हाल ही में पाकिस्तान में अपनी प्रस्तुति दी हैं। अनूप ने पाकिस्तान में जाकर उर्दू में पवित्र भगवद् गीता सुनाई। दरअसल उन्होंने पाकिस्तान में जाकर कभी ना गाने की कसम खाई थी। अनूप ने एक साल पहले कहा था कि पाकिस्तान भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल आतंकवादियों को शह देता है। ऐसे में वो उस मुल्क में जाकर वहां के निवासियों का मनोरंजन नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत को पाकिस्तान में ग्रीन सिग्नल, यू सार्टिफिकेट मिला!

बता दें कि अनूप जलोटा ने माना कि उन्होंने पाकिस्तान में कई गज़ल शो अस्वीकार कर दिया है लेकिन भगवत गीता का पाठ इसलिए किया ताकि विश्व शांति में कुछ योगदान कर सके। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के प्रत्येक शहर में जाकर प्रस्तुति देने के लिए तैयार हूं अगर इससे हमारे मूल्यों को उजागर होता है। जलोटा ने इस सप्ताह की शुरुआत में सिंध में सतराम आश्रम में प्रदर्शन किया था।

इसे भी पढ़िए:   मिस्टर कबाड़ी का म्यूज़िक लॉन्च, 4 अगस्त को रिलीज़ होगी फिल्म

इसी हफ्ते उन्होंने पाकिस्तान में जाकर प्रस्तुति दी। क्योंकि उनके मुताबिक पवित्र भगवद् गीता के जरिए विश्व को कुरुक्षेत्र में बदलने से रोकने के लिए उनका यह प्रयास है। अनूप ने कहा कि “भगवद गीता जीवन का उत्तर है, मुझे लगता है कि मूल्यों का प्रचार करना आवश्यक है। एक संगीतकार के रूप में शांति, सामंजस्य और प्रेम का संदेश देना एक बड़ा उद्देश्य है।”

इसे भी पढ़िए:   करणी सेना पद्मावत के विरोध पर अड़ी, राज्य सरकारों ने खड़े किए अपने हाथ!

LEAVE A REPLY

2 × three =