Gossipganj.com
Film & TV News

अनिल कपूर का हनीमून पर खुलासा, उनकी पत्नी अकेले ही निकल गईं थीं हनीमून पर

अनिल कपूर का हनीमून पर खुलासा, उनकी पत्नी अकेले ही निकल गईं थीं हनीमून पर, अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं। जिनके ज़िंदगी जीने का हुनर सीखा जा सकता है। बहुत कम लोगों को पता है कि अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज थी। खैर इसमें भी को चौंकने वाली बात आपको नहीं लग रही हो लेकिन आपको बता दें कि शादी से पहले अनिल कपूर ने सुनीता कपूर को 10 साल तक डेट किया था लेकिन उनके शादी की हिम्मत नहीं जुटा पाए थे।

अब रेस-3 एक्टर ने हाल ही में अपनी लव स्टोरी को पूरी दुनिया के साथ साझा किया है। अनिल कपूर ने बताया है कि उनकी और सुनीता कपूर की लव स्टोरी एक प्रैंक कॉल के जरिए शुरू हुई थी। उन्होंने कहा, ”मेरे एक दोस्त ने मुझे परेशान करने के लिए सुनीता को नंबर दिया था। उस वक्त जब मैंने पहली बार उनसे बात की मुझे उनकी आवाज से प्यार हो गया था। फिर जल्द ही हमारी मुलाकात एक पार्टी में हुई। फिर हम दोनों के बीच बातें शुरू हुई और हम दोस्त बन गए थे। मैं दूसरों से सुनीता कपूर के बारे में बातें किया करता था कि मैं उसे पसंद करता हूं क्या सुनीता कपूर भी मुझे पसंद करती है।”

अनिल ने बताया कुछ ही समय के बाद हम दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। एक्टर ने कहा, ”हमने फिल्मों की तरह डेटिंग नहीं की थी। मैंने कभी भी सुनीता से गर्लफ्रेंड बनने के लिए नहीं कहा था। हम दोनों एक दूसरे को समझते थे।” अनिल ने आगे बताया कि किस तरह सुनीता कपूर ने उनका स्ट्रगल के दौरान भी साथ दिया। उन्होंने कहा, ”सुनीता एक बैंकर परिवार से ताल्लुक रखती थी और मैं उस वक्त बेकार था। लेकिन उन्हें इस बात की कोई परवह नहीं थी कि मैं कौन हूं और मेरा क्या प्रोफेशन है। हम दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।”

अनिल कपूर को पहली फिल्म ‘मेरी जंग’ का ब्रेक मिलने के बाद उन्होंने सुनीता को प्रपोज किया था। उन्होंने बताया, ”मैंने उन्हें कॉल किया और कहा, चलो कल शादी कर लेते हैं और अगले दिन ही हम लोगों ने शादी कर ली। मैं शूट के सिलसिले में दिन तीन के बाहर था और मैडम मेरे बिना ही विदेश हनीमून के लिए चली गई थीं। लेकिन सच कहूं तो मुझे वह बहुत अच्छे से समझती हैं। हमने कई उतार-चढ़ावों के साथ तीन बच्चों की परवरिश की और मुझे आज भी लगता है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।”