Gossipganj
Film & TV News

102 साल के अमिताभ के 75 साल के बेटे ऋषि कपूर, माजरा क्या है?

1

102 साल के अमिताभ के 75 साल के बेटे ऋषि कपूर, माजरा क्या है? , फिल्म ‘अमर अकबर एन्थोनी’ बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। अकबर और एन्थोनी की यहीं जोड़ी एक बार फिर से बड़ा पर्दे पर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है। जी हा, बहुत समय बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म को उमेश शुक्ला डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म की शूटिंग बुधवार से मुंबई में शुरु हो गई है। उमेश ने बताया, “अमित जी और ऋषि जी दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे। मैं खुद गुजराती हूं इसलिए दोनों के लुक को लेकर मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें थी।”

उमेश ने आगे कहा, “मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था इसलिए मैं जानता था कि इसे एक अच्छी फिल्म में बदला जा सकता है। सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है। फिल्म में अमिताभ और ऋषि कुछ ही लाइन्स गुजराती में बोलते नजर आएंगे।” उमेश ने आगे बताया, “उनके साथ काम कर के मजा आ रहा है। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। दोनों बहुत ही अच्छे एक्टर है और दोनों का काम करने का अपना एक स्टाइल है।” अमिताभ और ऋषि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर बन रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में अमिताभ 102 साल के व्यक्ति के किरादर में है और ऋषि कपूर 75 साल की उम्र में अमिताभ के बेटे के रोल में नजर आएंगे।

उमेश शुक्ला की यह फिल्म पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में इस महिने के अंत तक चलेगी, उसके बाद जुलाई में शूटिंग फिर से शुरु की जाएगी। फिल्ममेकर्स जुलाई के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते है। इससे पहले उमेश शुक्ला ने ‘ऑल इज वेल’ बनाई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन, असिन, ऋषि कपूर औऱ सुप्रिया पाठक मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।  फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर के बताई है। फिलहाल अमिताभ और ऋषि के फैंस के लिए दोनों दिग्गज अभिनेताओं को एक बार फिर से साथ काम करते हुए देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.