अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अक्षय कुमार वो भी बॉक्स ऑफिस पर, बाप रे बाप!

0
227
अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अक्षय कुमार वो भी बॉक्स ऑफिस पर, बाप रे बाप!

अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अक्षय कुमार वो भी बॉक्स ऑफिस पर, बाप रे बाप! , अक्षय कुमार ने आज अपनी फिल्म पैडमैन की नयी रिलीजिंग डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है। यह फिल्म अगले साल यानी कि 26 जनवरी 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने का रही है। वहीं रजनीकांत और अक्षय कुमार यह मेगा बजट  25 जनवरी 2018 को बॉक्स ऑफिस पर उन्ही की फिल्म के साथ क्लैश होने जा रही है।  हालांकि, यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी के चलते फिल्म को अब अगले साल यानी की 25 जनवरी 2018 को रिलीज़ किया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए:   'टाइगर जिंदा है' के सेट से फोटोग्राफ्स हुईं लीक, कैटरीना दिखीं अलग अंदाज़ में

अक्षय कुमार पहली बार डी-ग्लेम रोल में नज़र आने वाले है। हमेशा अपने एक्शन और रोमांस के लिए मशहूर खिलाडी कुमार को आप इस फिल्म में एक अलग रूप में देख पायेंगे।साथ ही उनकी बेटर हाफ ट्विंकल खन्ना पैडमैन के ज़रिये प्रोडक्शन में पहली  बार कदम रखने जा रही है। यह फिल्म भी उनके लिए काफी ख़ास होने जा रही है।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार ने किया कन्फर्म, सलमान ही करेंगे बिग बॉस को होस्ट

रोबोट 2 , 400 करोड़ के बजट से बनायीं गयी है। यह फिल्म अक्षय के लिए इसलिए भी ख़ास होने वाली है क्योंकि खिलाडी कुमार इसम के ज़रिये साऊथ की इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे है। यह फिल्म इस दिवाली के मौके पर अजय देवगन की गोलमाल अगेन के साथ क्लैश करती लेकिन फिल्म में देरी के चलते इसके मेकर्स ने इसे अगले साल रिलीज़ करने का मन बना लिया था।

इसे भी पढ़िए:   'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को मिला नोटिस, कहानी चुरानेेे का आरोप

LEAVE A REPLY

19 − 19 =