अजय देवगन रेड मारने पहुंचे लखनऊ, किया ट्विटर पर ऐलान , अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म रेड की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज दिखाई देंगी अजय देवगन ने 2 दिन पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट डालकर इस बात की जानकारी दी थी कि वो लगभग 10 साल बाद लखनऊ जा रहे हैं और आज से उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है।

फिल्म रेड की कहानी की बात की जाए तो यह एक इनकम टैक्स रेड के ऊपर आधारित है। फिल्म को डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग लगातार 60 दिनों तक चलेगी। फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी दे रहे हैं और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य लिखेंगे।

इसे भी पढ़िए:   बेटों का सर काट देंगे शाह रूख खान, अगर उन्होंने किया ये काम

इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। आपको बता दें कि यह वही फिल्म है जिसके लिए इलियाना डिक्रूज ने दिलजीत दोसांझ की फिल्म के लिए न कहा था। पहले वो दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने वाली थीं लेकिन जैसे ही उन्हें अजय की रेड का ऑफर आया उन्होंने अपने पंजाबी मुंडे के साथ काम करने से इंकार कर दिया। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया

वैसे फिल्म बादशाहो साल 2017 में अजय देवगन की पहली रिलीज थी। जिस कारण उन पर काफी दवाब था। हांलाकि रिलीज होते ही लोगों ने इस फिल्म को खुले दिल से स्वीकार किया और अब यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है।

इसे भी पढ़िए:   दिल्ली में फंस गए गोविंदा अपनी बेटी टीना आहूजा के साथ, खड़ी हो गई मुसीबत

LEAVE A REPLY

11 + ten =