Gossipganj
Film & TV News

आमिर खान का असली प्लान जानकर होश उड़ जाएंगे

सिर्फ इस फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रखना चाहते हैं आमिर

0 174

आमिर खान का असली प्लान जानकर होश उड़ जाएंगे, आमिर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आती ही रहती हैं, लेकिन खुद आमिर खान एक समय में एक ही प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना पसंद करते हैं। आमिर अपनी एक फिल्म को ही बड़ी हिट बनाने के लिए अपनी पूरी एनर्जी लगा देते हैं। पिछले दिनों आमिर को लेकर खबर आ रही थी कि वह ‘महाभारत’ का हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा यह भी खबर आ रही थी कि वह शकुन बत्रा की ‘ओशो’ और गुलशन कुमार की बॉयोपिक ‘मुगल’ को साइन कर सकते हैं, लेकिन अब इन तमाम खबरों से पर्दा उठ गया है।

दिलचस्प बात यह है कि आमिर ने खुद हाल ही में ‘महाभारत’ को लेकर अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था– ‘मेरा सपना है कि मैं महाभारत प्रोजेक्ट पर काम शुरू करुं, लेकिन मुझे डर लगता है क्योंकि ये प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी के 15-20 साल खर्च कर देगा। मैं राजामौली का बहुत बड़ा फैन हूं और वह कभी इस प्रोजेक्ट पर काम करें तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगा। मैं इस प्रोजेक्ट में कर्ण या फिर कृष्ण का किरदार अदा करना चाहूंगा। मैं शायद कृष्ण का किरदार अदा करुं।’ बहरहाल ‘महाभारत’ को लेकर तो आमिर खान के प्रवक्ता ने सारे संशय दूर कर दिए।

इन दिनों यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ में मशगूल आमिर खान फिलहाल इस फिल्म के अलावा किसी और प्रोजेक्ट पर ध्यान नहीं देना चाहते हैं। इस फिल्म में आमिर के अलावा कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बीच में इस तरह की अफवाहें भी उड़ी थी कि आमिर या तो ओशो की बॉयोपिक या फिर एसएस राजामौली के साथ मिलकर ‘महाभारत’ प्रोजेक्ट पर जुट सकते हैं, लेकिन अब आमिर के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। आमिर के प्रवक्ता का कहना है कि आमिर ने अभी अपना अगला प्रोजेक्ट फाइनल नहीं किया है और वह पूरी तरह से अभी अपना ध्यान ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ पर ही केंद्रित रखना चाहते हैं। खबरें तो यहां तक आई थी कि आमिर की महाभारत को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे और इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ के आस-पास होगा, लेकिन फिलहाल तो आमिर के प्रवक्ता ने इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...