सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में आमिर ने शाहरूख को बताया राज़, किंग खान रह गए सन्न!

0
304
सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में आमिर ने शाहरूख को बताया राज़, किंग खान रह गए सन्न! मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की खुशी का ठिकाना नहीं है। उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार चीन बॉक्स ऑफिस पर बहोत धमाल कर रही है। रोजाना ही फिल्म नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। आमिर खान ने एक बहुत ही महवपूर्ण कहानी अहम् मुद्दे के तौर पर उठाई। म्यूजिकल ड्रामा फिल्म का निर्माण किया। दंगल फेम जायरा वसीम को लीड किरदार में लिया। खुद एक म्युज़िक कम्पोज़र की भूमिका निभाई, जो एक मुस्लिम समुदाय की लड़की का सिंगर बनने का सपना पूरा करता है। आमिर खान की सोच देखिए क्या कमाल कर गई। चीन देश में सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म ने 500 करोड़ रूपये से ज्यादा का बिजनेस किया है।

इसे भी पढ़िए:   सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर हमला, अस्पताल में हुए भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

अपनी खुशी को आमिर खान ने अपने परम मित्र शाहरुख़ खान के साथ बाटा है। जी हाँ, ET NOW न्यूज़ से बात करते हुए शाहरुख़ ने बताया कि, ‘दो दिन पहले आमिर ने मुझे फोन किया था और बताया कि सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म चीन में बहोत ही अच्छा व्यसाय कर रही है। यहाँ तक कि कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। दंगल फिल्म के बाद इस फिल्म को वहां के लोग खूब प्यार दे रहें हैं। यानी अगर आपके पास अच्छी कहानी है तो फिल्म चलनी ही है।’ अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख़ खान कहते हैं कि, ‘मै आमिर खान की बातों से पूरी तरह सहमत हूँ। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार फिल्मों की अभूतपूर्व सफलता एक संकेत है कि यदि आपके पास अच्छी सामग्री है, तो हर जगह खरीदार हैं, भाषा की परवाह किए बिना।’ बॉलीवुड की दुनियां में अगर बेस्ट फ्रेंडशिप की बात करें तो आपको बता दें कि आमिर खान और शाहरुख़ की दोस्ती बहोत पुरानी है। अक्सर इनका एक दुसरे की पार्टियों में आना-जाना रहता है। हालही में आमिर ने शाहरुख़ की दिवाली पार्टी में शिरकत की थी।

इसे भी पढ़िए:   टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सवाल पर भड़के सलमान खान, रिपोर्टर की बैंड बजा दी

बड़े ही कम से समय में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी रकम जुटा रही है। चीन में फिल्म रिलीज होकर अभी 11 दिन ही हुए हैं पर कमाई का आंकडा 500 करोड़ रूपये पास जा पहुचा है। जी हां, अभी कुछ देर पहले ही सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई है। चीन में इस फिल्म ने सोमवार के दिन $69.45 मिलियन का बिजनेस किया है। इस रकम को जोड़ने के बाद अब फिल्म की कुल कमाई 442.19 करोड़ रूपये हो चुकी है। ऐसा ही चलता रहा तो 2 दिन में ही सीक्रेट सुपरस्टार 500 करोड़ रूपये बड़ी ही आसानी से कमा लेगी।

इसे भी पढ़िए:   लीक हुआ जूली 2 में राय लक्ष्मी का इंटीमेट सीन, अपने रिस्क पर देखिए वो भी अकेले!

LEAVE A REPLY

5 × four =