‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ये सीक्रेट किसी को नहीं पता है, हैरान करने वाली खबर

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ये सीक्रेट किसी को नहीं पता है, हैरान करने वाली खबर , ‘दंगल’ के बाद फिर एक बार आमिर खान ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर दंगल करने को तैयार हैं। ज़रा रुकिए.. अगर आप फिल्म यह सोचकर देखने जा रहें है कि शुरुवात से ही आप आमिर खान का दीदार स्क्रीन पर करेंगे तो आप गलत हैं। हम आपको हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में बतातें है कि आमिर खान की एंट्री आधी फिल्म के बाद होनी है।

फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम है ‘शक्ति कुमार’। बेहद ही अड़ियल और एक फ्लॉप म्युज़िक कम्पोज़र की भूमिका में आमिर खान दिखने वालें हैं। आमिर खान की पत्नी किरण राव ने फिल्म में उनके किरदार को लेकर कहा कि, ‘वे एकदम चीप है। सबसे ज्यादा चीप’। फिल्म में एक गाना है जिसे मिका सिंह ने गाया है। गाने के बोल है ‘सेक्सी बलिए’। ‘दंगल’ में महावीर फोगाट का किरदार और अब ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में शक्ति कुमार’ का किरदार आपको आमिर खान का दीवाना बना देगा।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म में लीड किरदार ‘दंगल’ फिल्म की बाल कलाकार ज़ायरा वसीम निभा रहीं है इसलिए फिल्म उन्ही से शुरू होगी। ज़ायरा की ज़िन्दगी, उनकी चाहत, परिवार की समस्या और ख्वाहिश को सबसे पहले फिल्म में दिखाया जाएगा। आधी फिल्म के बाद आमिर खान का अभिनय धमाल मचाने वाला है। आमिर खान फिल्म में एक म्युज़िक कम्पोज़र की भूमिका निभा रहें है इसलिए वे ही ज़ायरा को उनके असली मुकाम में पहुचाने वालें है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like