Gossipganj
Film & TV News

अजय देवगन के साथ 85 साल की उम्र में डेब्यू कर रही हैं पुष्पा जोशी

पहले कभी भी कैमरा फेस नहीं किया

0 608

अजय देवगन के साथ 85 साल की उम्र में डेब्यू कर रही हैं पुष्पा जोशी। अजय देवगन के साथ 85 साल की उम्र में एक महिला डेब्यू कर रही हैं। है न थोड़ी अजीब बात! यूपी की रहने वाली 85 साल की पुष्पा जोशी अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में काम करने वाली हैं। इंसान 85 साल की उम्र में फिल्मी पारी शुरू करने की बात शायद ही सोच पाए, लेकिन लखनऊ की पुष्पा जोशी के साथ कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। वह 85 वर्ष की उम्र में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म रेड से सिल्वरस्क्रीन पर डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में वह अभिनेता सौरभ शुक्ला की मां की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता कहते हैं, ‘शूटिंग के दौरान पुष्पा जोशी सेट पर सबकी चहेती थीं। सब उनके इर्द-गिर्द रहना चाहते थे, क्योंकि वह बहुत ही सहज-सुलभ स्वभाव की हैं। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। 85 साल की उम्र में भी वह अपनी सारी लाइनें बखूबी याद रखती थीं। साथ ही हमेशा एनर्जी से भरपूर रहती थीं। मुझे पूरी उम्मीद है कि फिल्म में लोग उन्हें बहुत पसंद करेंगे।’ यही नहीं सेट पर मौजूद हर शख्स उनका पूरा ख्याल रखता था। अजय देवगन ने भी सेट पर पुष्पा जोशी को सहज बनाने के लिए हर काम किया।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय खुद पुष्पा जोशी के आराम का पूरा खयाल रखते थे। उन्होंने पूरी टीम को ताकीद कर रखा था कि उम्रदराज पुष्पा जोशी के सीन को फिल्माने में प्राथमिकता दी जाए, ताकि उनको इंतजार न करना पड़े। ये पहली बार है जब वो कैमरा फेस कर रही हैं। इस फिल्म में वो सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभा रही हैं। वो सेट पर वक्त की बड़ी ही पाबंद दिखाई दीं। उन्होंने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। अजय देवगन ने भी उन्हें अपनी तरफ से काफी मदद की।अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ 16 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...