कपिल शर्मा को फिर मिला झटका, अब क्या करेंगे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को फिर मिला झटका, अब क्या करेंगे कपिल शर्मा , कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद इन दोनों के बारे में रोज नयी खबरें आती हैं और अब कपिल के पुराने साथियों के बारे में एक बड़ी खबर आयी है। सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा की पूर्व टीम के साथी अली असगर, उनके शो की एक्स -क्रिएटिव डायरेक्टर और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोस, कपिल के प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक के साथ मिलकर एक नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं।

इस बीच, इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया ‘फिलहाल के लिए इस कॉमेडी शो का नाम ‘कॉमेडी कंपनी’ रखा गया है, यह कॉमेडी शो एक परिवार के चारों ओर घूमता हुआ दिखाई देगा जो थिएटर में काम करना चाहते हैं।कपिल की तरह, कृष्णा भी सेलेब्स को अपने इस शो में आमंत्रित करेंगे और शो के दौरान उनके साथ बातचीत करेंगे। ”

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को रिप्लेस करने के बाद, कपिल के प्रतिद्वंद्वी कृष्णा का उनके खिलाफ ये दूसरा बड़ा कदम है जिसमें कपिल के पुराने सहयोगी ही साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।जैसा कि वो कहते हैं ना कि, एक दुश्मन का दुश्मन हमेशा अच्छा दोस्त साबित होता है।

खबर आ रही है कि कपिल के पुराने सहयोगियों ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है और ये सब मिलकर एक नया कॉमेडी शो ला रहे हैं जो सोनी टीवी पर ही आएगा जिसपर कपिल का शो प्रसारित होता है। एक लीडिंग न्यूज पेपर को  कृष्णा ने इस शो की पुष्टि भी कि है, लेकिन उन्होंने अधिक जानकारी देने से इंकार कर दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like