एवलिन शर्मा शादी के बाद हो जाएंगी ‘एवलिन शर्मा भिंडी’

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Engagement)  ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक किसिंग सीन वाली तस्वीर शेयर की। इसमें दोनों एक यॉट पर हैं। लेकिन खास बात यह है कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें एक अनाउंसमेंट की है। ये अनाउंसमेंट उनकी इंगेजमेंट की है।

उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड तुशान भिंडी से सगाई कर ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में सिडनी के हार्बर ब्रिज पास घुटने पर बैठ कर प्रपोज किया था और एक गिटारिस्ट उनका पसंदीदा गाना बजा रहा था।। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने शादी की प्लानिंग और प्रपोजल के बारे में कई खुलासे किए।

एवलिन शर्मा  (Evelyn Sharma Boyfriend)  के इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया। उन्होंने बेहतरीन मूमेंट की तस्वीर शेयर करते हुए तुशान को हा कहा है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में सिर्फ ‘यस’ लिखा है।

एवलिन शर्मा और तुशान भिंडी पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। तुशान भिंडी ऑस्ट्रेलिया में डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन में है। आपतो बता दें कि बताया जा रहा है कि तुशान ने एकदम फिल्मी तरीके से प्रपोज किया था।

View this post on Instagram

Yessss!!! 🥰💍🥳😍🤩

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

उन्होंने खुलासा किया दोनों ने रिलेशनशिप में आगे बढ़ने से पहले अपने परिवार को इसके बारे में बताया और अब दोनों साथ रहकर खुश हैं।

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Interview) ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह पिछले साल ब्लाइंड डेट पर तुशान भिंडी से मिली, जिसके बाद वह बहुत अच्छे दोस्त बन गए।

उसके बाद उन्होंने एकदम परफेक्ट प्रपोजल दिया। अपनी शादी के बारे में एवलिन शर्मा ने बताया कि बहुत जल्द ही वे शादी कर लेंगे लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं हो हुई है।

उन्होंने शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होने की भी बात कही साथ ही भारत को भी अपना घर बताया। उन्हें सिडनी दुनिया का सबसे अच्छा शहर लगता है।

एवलिन और तुशान पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी शादी की तारीख फाइनल नहीं की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।