एसरा बिल्गिच की हॉटनेस से पाकिस्तान को मिर्ची लगी

एसरा बिल्गिच तुर्की के इस्लामी सीरियल ‘दिरिलिस अर्तुगरल’ के उर्दू वर्जन ‘अर्तुगरल गाजी’ की एक्ट्रेस हैं। भारत में लॉकडाउन के बीच दर्शकों की मांग पर पुराने पौराणिक सीरियलों ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का प्रसारण शुरू किया।

कुछ इसी तरह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लोगों को धार्मिक शिक्षा देने के लिए तुर्की के इस्लामी सीरियल ‘दिरिलिस अर्तुगरल’ के उर्दू वर्जन ‘अर्तुगरल गाजी’ का पीटीवी पर प्रसारण शुरू करवा दिया।

View this post on Instagram

🦀 @mervetstan #tb

A post shared by Esra Bilgiç (@esbilgic) on

पाकिस्तान में यह सीरियल काफी पसंद किया जा रहा है। भारत की तरह पाकिस्तान में भी ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का आसान शिकार बन जाती हैं। ऐसा ही एसरा बिल्गिच के साथ हुआ।

लगता है कि पाकिस्तानियों ने यह सीरियल कुछ ज्यादा ही दिल से देख लिया है और इसीलिए वे इस सीरियल में हलीमा सुल्तान का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस एसरा बिल्गिच को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Esra Bilgiç (@esbilgic) on

दरअसल बिल्गिच ने एक वेस्टर्स ड्रेस में एक साधारण सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो पाकिस्तान के कुछ लोगों को इस्लाम के खिलाफ नजर आई। पाकिस्तानी लोग इस्लाम की दुहाई देकर एसरा को कपड़ों का लिहाज सिखाने पहुंच गए।

View this post on Instagram

Semt oturuşu 📿 #tb

A post shared by Esra Bilgiç (@esbilgic) on

पाकिस्तान के ट्रोल एसरा बिल्गिच की इन तस्वीरों पर उन्हें इस्लाम की दुहाई देते हुए ‘सभ्य’ कपड़े पहनने की सलाह देने लगे। बता दें कि इससे पहले भी कई बार पाकिस्तानी ऐक्ट्रेसेस को ऑनलाइन ट्रोल का शिकार होना पड़ा है जहां उनके पहनावे पर काफी भद्दे कॉमेंट्स किए गए हैं।

इन भद्दे कॉमेंट्स और ट्रोलिंग के चलते कई पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कॉमेंट्स का सेक्शन बंद कर चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like