Gossipganj.com
Film & TV News

ईशान्या महेश्वरी की हॉट तस्वीरें बढ़ा देती हैं दिल की धड़कन

ईशान्या महेश्वरी बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने के लिए तैयार हैं। ईशान्या जल्द ही फिल्म ‘क्या मस्ती क्या धूम’ से हिंदी फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं।

फिल्म में ईशान्या के साथ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाले एक्टर अभिषेक बजाज और ‘सुल्तान’ फेम एक्टर अनंत शर्मा नजर आएंगे।

फिल्म को निर्माण डायरेक्टर चंद्रकांत सिंह कर रहे हैं। बता दें कि ईशान्या ने 2015 में फिल्म ‘राजू गुरु गांधी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद ईशान्या ने 2016 में फ़िल्म ‘पैगल जाक्कीर्थी’ में काम किया था।

ईशान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी खूबसूरत फोटो अकसर वायरल होती रहती हैं। फिल्म ‘क्या मस्ती क्या धूम’ ईशान्या के साथ जॉनी लीवर, हेमंत राज और विजय राज जैसे सीनियर कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए ईशान्या बताती हैं कि वो डायरेक्टर चंद्राकांत की आभारी हैं कि उन्होंने उन पर विश्वास करते हुए इस फिल्म में काम करने का मौका दिया।

फिल्म में को-स्टार्स के साथ शूटिंग करते हुए ईशान्या को काफी मजा आया और एक अलग अनुभव भी मिला। ईशान्या कहती है कि वो अपनी पहली हिंदी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।