ईशा गुप्ता एक गलती की वजह से बन गईं एक्ट्रेस, बहन ने किया बड़ा खुलासा

ईशा गुप्ता एक गलती की वजह से बन गईं एक्ट्रेस, बहन ने किया बड़ा खुलासा, ईशा गुप्ता को जितनी सफलता बॉलीवुड में मिलनी चाहिए थी उतनी तो नहीं मिली लेकिन हां ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना मकाम ज़रूर बना लिया है। ये बात अलग है कि ईशा गुप्ता ज्यादातर ग्लैमरस  शो पीस बन कर ज्यादा रह गई हैं। आप सब ये जानते होंगे कि ईशा गुप्ता का ख्वाब एक्ट्रेस बनना था। अगर आप ऐसा सोचते हैं तो शायद आप गलत हैं। दरअसल बॉलीवुड की सेंसेशनल ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने फिल्म में आने से पहले कुछ और ही ख्वाब देखे थे और वह था पायलट बनने का ख्वाब। हालांकि, ईशा गुप्ता का बचपन में सपना एक शेफ बनने का था जो बाद में जाकर पायलट में बदल गया था और इस सच पर से पर्दा उठाया है ईशा की बहन नेहा गुप्ता ने, जो एक शो में मौजूद थीं।

रिपोर्ट की मानें तो ईशा बहन नेहा के साथ रिऐलिटी शो ‘हाई फीवरडांस का नया तेवर’ में पहुंची थीं जहां उन्होंने एक-दूसरे के कई राज खोले। ईशा ने कहा, ‘हमारा सम्बंध प्यार और तकरार वाला है और मैं अक्सर उसके साथ लड़ती हूं। मेरी हमेशा नेहा दीदी से तुलना की जाती थी, क्योंकि वह हमेशा पारंपरिक महिला की तरह थीं जबकि मैं पूरी तरह टॉम बाय थी और मैं सुंदर बच्ची भी नहीं थी।’

नेहा ने बताया कि ईशा घर में ड्रामा और हंगामा करती थीं। नेहा ने ईशा के बारे में कहा, ‘वह एक अद्भुत कुक हैं। वह एक शेफ बनना चाहती थीं लेकिन उसके बाद उनके दिल में पायलट बनने की इच्छा जागी। इस तथ्य को स्वीकार करने में हमें थोड़ी देर लगी और ईशा एक ऐक्ट्रेस बन गई।’ कुल मिला कर ईशा गुप्ता जो चाहती थीं वो बन नहीं पाई और अचानक से किस्मत ने करवट ली और वो एक्ट्रेस बन गई। आप हमें कमेंट बॉक्स में लिख कर बता सकते हैं कि आखिर आपको ईशा गुप्ता में सबसे बेहतर क्या लगता है। वैसे आपको बता दें कि ईशा गुप्ता की गुटरगूं अभी हार्दिक पांड्या के साथ चल रही है।

You might also like