ईशा गुप्ता बन गईं अजय देवगन की फिरकी, जानिए कैसे

ईशा गुप्ता बन गईं अजय देवगन की फिरकी, जानिए कैसे , आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना है कि प्रभावी कलाकारों के साथ काम करने से अभिनय क्षमता बढ़ती है। ईशा ने एक साक्षात्कार में कहा, “प्रभावशाली कलाकारों के साथ काम करने से आप बेहतर बनते हैं। अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छी प्रस्तुति देने में सक्षम नहीं हैं तो आप यहां नहीं टिक पाएंगे। अजय देवगन हों या अक्षय कुमार, वे विश्वास से भरे कलाकार हैं, जिनसे आप कई बातें सीखतें और कला में माहिर बनते हैं।”

वहीं, अजय के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “वह बहुत शांत व्यक्ति और बड़े अभिनेता हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उनकी बड़ी फैन हूं, क्योंकि मैं उनके ‘जख्म’ नहीं भूल सकती। वह बहुत जानकारी रखते हैं।”वैसे, बता दें की अजय देवगन की ‘बादशाहों’ में  तिगुना एंटरटेनमेंट मिलने जा रहा हैं। यह एक बड़ी फिल्म है  इसे काफी बड़े स्तर पर बना रहे हैं। इस फिल्म में भी सनी लियोन का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। 17 साल बाद अजय देवगन जोधपुर पहुचे हैं। इससे पहले वो अपनी फिल्म कच्चे धागों के लिए इस खूबसूरत शहर में आये थे। आज भले ही उन्हें काफी समय बीत गया हो लेकीनड उन्होंने अपने इस याद को ट्विटर के ज़रिये शेयर किया हैं।

उल्लेखनीय है कि 31 वर्षीय अभिनेत्री इससे पहले अक्षय कुमार अभिनीत ‘रुस्तम’ में नकारात्मक भूमिका निभाते दिखाई दी थीं। ‘बादशाहो’ मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है।

इमरान और अजय के बारे में ईशा ने कहा, “चूंकि मैं इमरान के साथ पहले (‘जन्नत 2’ और ‘राज 3 डी’) में साथ काम कर चुकी हूं, इसलिए उनके साथ मेरा तालमेल अच्छा है। लोगों को हमारी दोनों फिल्में पसंद आईं और हमने गीत (मैं रहूं या ना रहूं) में भी काम किया है। मैं खुश हूं कि मुझे दोबारा उनके साथ काम का मौका मिल रहा है।” ‘बादशाहो’ 12 मई, 2017 को रिलीज होगी। इसमें इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल भी हैं।

You might also like