एल्टन जॉन ने माइली साइरस के बारे में कह दी वो वाली बात

माइली साइरस क्या सोचेंगी

एल्टन जॉन ने माइली साइरस के बारे में कह दी वो वाली बात, दिग्गज गायक एल्टन जॉन को अभिनेत्री-गायिका माइली साइरस पूरी दुनिया में सबसे सेक्सी महिला लगती हैं। ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, जॉन ने सैम स्मिथ, एड शीरन, लेडी गागा समेत कई सेलेब्रिटीज को पसंद करने की बात स्वीकार की। लेकिन उन्होंने माइली को सबसे आकर्षक महिला करार देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वह पूरी दुनिया की सबसे सेक्सी महिला हैं।

टिप्पणियां उन्होंने कहा, “उनकी उम्र 25 साल है। वह बहुत कामुक हैं, प्रतिभाशाली हैं और मुझे वह बहुत पसंद हैं।” जॉन ने लेडी गागा की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “वह उन ईमानदार, आश्चर्यजनक और प्रतिभाशाली लोगों में से एक हैं जिनसे मैं अभी तक मिला हूं।” मेरिकी गायिका माइली साइरस का कहना है कि उन्होंने अपने नए संगीत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शराब और गांजे का सेवन छोड़ दिया है। वह अक्सर मादक पदार्थों की अपनी लत के बारे में खुलकर बोलती रही हैं और उन्होंने बताया कि उन्होंने जून में ही गांजे को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

साइरस ने दावा करते हुए कहा कि मादक पदार्थो के सेवन से उनके ऊर्जा स्तर पर असर पड़ा और एक कलाकार के रूप में उनकी क्षमता प्रभावित हुई। उन्होंने कहा, ‘मादक पदार्थो के सेवन से मैं उतनी ऊर्जावान नहीं महसूस कर पाती जितनी मुझे अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए चाहिए होती है।’

माइली को पेटा ने 2015 की ‘सेक्सिएस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रेटी’ का खिताब दिया था। साइरस ने इस लिस्ट में 100 दूसरे सेलेब्स को पीछे छोड़कर ये खिताब अपने नाम किया था। 2008 में 25 मिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ माइली फोर्ब्स मैगजीन की 100 टॉप सेलेब्रिटी लिस्ट में 35वें नंबर पर थीं।9 साल की उम्र से ही एक्टिंग में रुचि दिखाने लगी थीं। उन्होंने 2003 में टिम बर्टन की ‘बिग फिश’ में यंग रूथी की भूमिका निभाई। डेस्टिनी सायरस के नाम से पॉपुलर हो गईं।

You might also like