एलिशा कथबर्ट, जिसके पड़ोस में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे लोग

एलिशा कथबर्ट, जिसके पड़ोस में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे लोग , ग्रेजी सिनेमा के हिंदी प्रशंसकों को यह नाम भले ही याद ना हो, लेकिन इनका खूबसूरत चेहरा जरूर याद होगा। 2004 में इनकी फिल्‍म आई थी ‘द गर्ल नेक्‍स्‍ट डोर’। रोमांटिक कॉमेडी थी। हाई स्‍कूल के लड़के की कहानी। जिसने भी देखा, यही हसरत लिए बैठा रहा कि कभी कोई एलिशा उनके भी पड़ोस में रहने आएगी।

यह फिल्‍म नवयौवन के प्‍यार को दिखाती है। लड़का युवा है। पड़ोस में लड़की रहने आती है। पहली ही नजर में प्‍यार हो जाता है। लेकिन हालात तब बदलने लगते हैं, जब यह बात सामने आती है कि लड़की पूर्व में पॉर्न एक्‍ट्रेस रह चुकी है।

साल 2013 में ‘मैक्‍स‍िम’ मैगजीन ने एलिशा को ‘टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला’ बताया। एलिशा ने 14 साल की उम्र में ही एक्‍टिंग डेब्‍यू किया था। वह 1997 में फैमिली ड्रामा ‘डांसिंग ऑन द मून’ में नजर आई थीं। एलिशा को पहला बड़ा ब्रेक 1998 में ‘एयरस्‍पीड’ में मिला। 2011 से 2013 तक एलिशा एबीसी के कॉमेडी सीरीज ‘हैप्‍पी एंडिंग’ में नजर आईं।

एलिशा कथबर्ट का जन्‍म कनाडा में हुआ है। 17 साल की उम्र में वह लॉस एंजेलिस आ गईं। बड़े पर्दे पर वह पिछली दफा 2014 में ‘जस्‍ट बिफोर आई गो’ में नजर आई थीं। 2017 में उनकी फिल्‍म ‘गून’ मार्च महीने में रिलीज होगी। एलिशा टीवी पर ज्‍यादा सक्रिय है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like