जीतेंद्र ने इस वजह से फिल्में करनी बंद कर दीं, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जीतेंद्र ने इस वजह से फिल्में करनी बंद कर दीं, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप , अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र की तरह ही एक दौर में जीतेंद्र ने सदाबहार अभिनय किया और दर्शक आज भी अपने जम्पिंग स्टार को काफी पसंद करते हैं। जाहिर है, ऐसे में यह बात कई बार दर्शकों के जेहन में आती होगी कि अब वह कहां हैं और क्यों उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है। इस बारे में उनकी बेटी और टीवी की क्वीन एकता कपूर ने यह राज़ खोला है।

एकता कहती हैं कि पापा अपने मनमर्जी के काम करते हैं अब। उनकी जो भी चाहत होती है उसे पूरा करते हैं। चूंकि अब उनके बच्चे हैं जो काम करें तो अच्छा है। एकता बताती हैं कि उनके पिता और उनकी पसंद में काफी फर्क है। एकता रियलिटी शो में अच्छी नहीं हैं। मतलब वह अधिक रियलिटी शो का निर्माण करने से घबराती हैं, जबकि उनके पिता जीतेन्द्र को रियलिटी शो अधिक पसंद हैं। हालांकि जीतेंद्र उनके शो ये हैं मोहब्बतें जरूर देखते हैं। जीतेंद्र का वह पसंदीदा शो है।

एकता ने बताया है कि इन दिनों उनके पिता जीतेंद्र अपने कंस्ट्रक्शन का बिजनेस संभाल रहे हैं और वह उसमें काफी खुश हैं। जी हां, जब एकता से यह सवाल पूछा गया कि क्या जीतेंद्र को उन्होंने कभी अपने किसी शो में कास्ट करने की कोशिश नहीं की। इस पर एकता ने जवाब दिया कि मेरे पापा ने बहुत कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने काफी मेहनत और संघर्ष से अपने लिए दुनिया में जगह बनायी। इसलिए एकता और तुषार को लगता है कि उन्होंने काफी काम किया है। अब उन्हें आराम देने का वक्त है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like