एकता कपूर ने अजमेर शरीफ में लिया आशीर्वाद

मुंबई : बहुचर्चित-वेब शो, ‘द मैरिड वुमन’ के लॉन्च होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में कंटेंट क्वीन और ओटीटी डिसरपटर – एकता कपूर ने हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह पर अपने इस वेब शो के लिए आशीर्वाद लिया है। इस खास अवसर पर, शो के कलाकार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने भी सफल निर्माता के साथ यहाँ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित, शो के ट्रेलर को दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली है। सफल निर्माता अपने इस शो जो महिलाओं और उनकी पसंद के इर्दगिर्द घूमता है, को लेकर खासा उत्साहित हैं और शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज़ के लिए हाल ही में जयपुर के दौरे पर थीं।

साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित ‘द मैरिड वुमन’ एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित इस शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like