मौनी राय के साथ एक बार फिर काम करेंगी एकता कपूर, नागिन-3 से किया था बाहर

मौनी राय के साथ एक बार फिर काम करेंगी एकता कपूर, नागिन-3 से किया था बाहर , नागिन-3 से बाहर होने के बाद ऐसा लगा था कि, एकता कपूर और मौनी के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं रहे हैं। लेकिन अब मौनी बहुत जल्द एकता की वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं।

एकता ने मौनी राय को एक वेब सीरीज का प्रस्ताव दिया हैं, जोकि नागिन मौनी राय को भी बहुत पसंद आया हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो, मौनी बहुत जल्द फिर से एक बार एकता के साथ काम करते हुए नजर आ सकती हैं। पिछले दिनों खबर आयी थी कि, मौनी बहुत जल्द एकता कपूर की ये वेब सीरीज मुगलिया रानी रानी मेहरुनिसा पर आधारित में दिखेंगी। लेकिन इसमें कितनी सचाई हैं ये कहना मुश्किल हैं।

मौनी और एकता की जोड़ी ने जभी टीवी पर एक साथ काम किया हैं तभी शो को बहुत TRP मिली हैं। ‘नागिन’ और ‘नागिन-2’ इसका अच्छा उदाहरण हैं। इस सीरीज ने सलमान खान के शो बिग बॉस को भी पीछे छोड़ दिया हैं। सलमान ने भी अपने शो में कई बार इसका जिक्र किया हैं।

मौनी राय इनदिनों बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वो बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में नजर आने वाली हैं। और तो और मौन निर्देशक अयान मुखर्जी आने वाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में भी दिखेंगी। ‘ब्रह्मास्‍त्र’ तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी और इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन करेगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आमिताभ बच्‍चन भी नजर आने वाली हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like