इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त | अच्छी फिल्म देखने के शौकीन हैं तो फिल्म आपके लिए है

45%
Good Movie
  • Gossipganj Rating

इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त अच्छी फिल्म है। अच्छे कॉन्टेंट के अगर आप शौकीन हैं तो ये फिल्म आपके लिए है। लगभग 100 मिनट की यह फिल्म आपको बांध कर रखेगी और आपको इस बात का एहसास दिलाएगी की वाकई में आप उन 100 मिनट के लिए मथुरा के एक पंडित जी के घर पर घटित हो रही घटनाओं के साक्षी बने हुए हैं।

कहानी मथुरा के पंडित जी के बारे में है जिनको अपने बेटे के लिए एक वर की तलाश है। इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त की कहानी मथुरा के पंडित जी गिरिधर लाल शर्मा (संजय मिश्रा) के बारे में है। उनकी बेटी राधा (काजल जैन) अगर बच्चों को पढ़ाती है तो वही दूसरी तरफ उनका बेटा बनवारी आईएएस अफसर बनने की पुरजोर तैयारी में लगा हुआ है।

राधा मथुरा शहर के ही एक दुकानदार गोपाल (महेश शर्मा) को अपना दिल दे बैठती है। लेकिन जब शादी की बात आती है तब लगन का ऐसा संयोग बैठता है की शुभ मुहूर्त उसी महीने की 21 तारीख को निकलता है।

पैसे की किल्लत और कुछ दिनों में बेटी की शादी के ऊपर के खर्चे – ये दोनों एक साथ पंडित जी पर मुसीबत का पहाड़ बन कर टूट पड़ते हैं। जब पंडित जी का दोस्त उनको ये उपाय सुझाता है कि पहले अपने बेटे की शादी में मिलने वाली धन राशि से अपनी बेटी की शादी वो बिना किसी परेशानी और ठाठ से कर सकते हैं तब पंडित जी को उसमें एक आशा की किरण नज़र आती है। पंडित जी अपने बेटे की शादी के लिए योग्य वधू की तलाश में लग जाते हैं।

जहां कहीं भी वो जाते हैं यही कहते हैं की उनका बेटा आईएएस अधिकारी है। लेकिन सच्चाई का पता चलते ही सभी उनसे किनारा कर लेते हैं।  जब उनका बेटा बनवारी वाकई में आईएएस की परीक्षा में सफल हो जाता है तब पासे पलट जाते हैं। पंडित जी के अंदर की लालसा जाग उठती है और उसके बाद तमाम परेशानियों का दौर शुरू हो जाता है।

पंडित गिरिधर लाल शर्मा की भूमिका में संजय मिश्रा नजर आएंगे और आंखों देखी और कड़वी हवा के बाद एक और बेजोड़ अभिनय का नमूना उन्होंने इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त में दिया है। कुछ वही हाल फिल्म में उनके दोस्त बने बृजेन्द्र काला का है। फटी जेब होने के बावजूद अपने मित्र की मदद के लिए हमेशा तैयार रहना – इस काम को बृजेन्द्र काला ने बेहद ही शानदार तरीके से अंजाम दिया है।

राधा के प्रेमी की भूमिका में है महेश शर्मा जो फिल्म में गोपाल के किरदार में नजर आएंगे। सिनेमा हॉल से बाहर निकलने के बाद आपके चेहरे पर महेश की कॉमेडी की वजह से आपके चेहरे पर एक हंसी बनी रहेगी। गोपाल के किरदार में महेश शर्मा ने मथुरा का पूरा अंदाज उड़ेल दिया है जो बेहद लुभावना लगता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like