Gossipganj
Film & TV News

टाइगर श्रॉफ को रामू ने कहा ट्रांसजेंडर है वो, क्या जैकी श्रॉफ बर्दाश्त कर पाएंगे ये बात

2

टाइगर श्रॉफ को रामू ने कहा ट्रांसजेंडर है वो, क्या जैकी श्रॉफ बर्दाश्त कर पाएंगे ये बात , फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर विवादों से घिरे रहते हैं। बीते दिनों रामू ने टाइगर को ‘महिला’ कहा था। इसके बाद टाइगर के फैन्स ने इस बात को लेकर खासा विरोध दर्ज कराया था। विरोध को देखते हुए रामू को अपने ट्विट्स भी हटाना पड़े थे।

खबर है कि दो दिन पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने टाइगर की तुलना विद्युत जामवाल से की। एक के बाद एक ट्विट्स भी किए। रामू ने यह तक कह दिया कि ‘कमांडो स्टार’ का एक पंच टाइगर को ढेर कर सकता है।

इसके बाद विद्युत ने रामू से गड़बड़ बात करना शुरू की। आरजीवी ने फोन पर ही टाइगर को गंदी गालियां देना शुरू कर दी। विद्युत ने यह सारी बातें रिकॉर्ड कर ली। रामू ने टाइगर को ‘महिला’ और ‘ट्रांसजेंडर’ तक कह दिया। विद्युत ने यह पूरी बातचीत ट्विटर पर शेयर कर दी है। यह है विद्युत जामवाल का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने बातचीत का ऑडियो शेयर किया है।

राम गोपाल वर्मा ने यह तक कहा कि उन्होंने टाइगर के खिलाफ ट्विट्स ही इसलिए किए थे कि वो जानते थे कि टाइगर किसी हालत में विद्युत जामवाल के सामने खड़ा नहीं होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.