Gossipganj
Film & TV News

प्रिया प्रकाश वारियर | इस्लाम में आंख मारना गुनाह | सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

प्रिया प्रकाश वारियर की मुश्किलें बढ़ी

0 571

प्रिया प्रकाश वारियर | इस्लाम में आंख मारना गुनाह | सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, मलयालम फिल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की मुश्किलें बढ़तीं जा रहीं हैं। ओरू अदार लव से डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री के खिलाफ हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर अल्लाह की तौहीन का इल्जाम लगाया है। उन्होंने फिल्म के गाने मनिक्य मलाराया पूवी को हटाने की मांग की है। इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने सहपाठी को आंख मारती हुई दिख रहीं हैं। याची ने कोर्ट में कहा है कि इस्लाम में आंख मारना गुनाह है। इससे पहले भी प्रिया प्रकाश और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ कुछ मुस्लिम संगठन पुलिस व कोर्ट में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

बता दें फिल्म जारी होने से पहले निर्माता-निर्देशक की ओर से 32 सेकंड का एक प्रोमो जारी हुआ था। जिसमें मनिक्य, मलाराया पूवी नामक गाने के कुछ अंश थे। इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने क्लासमेट को आंख मारते हुए दिखतीं हैं। कुछ सेंकड के इस वीडियो ने प्रिया प्रकाश को सोशल मीडिया का सनसनी बना दिया। हर तरफ प्रिया प्रकाश और उनके आंख मारने के चर्चे होने लगे। गाने और फिल्म की शोहरत बढ़ने पर मुश्किलें भी बढ़ने लगीं। जब तमाम मुस्लिम संगठनों ने इस फिल्म के गाने को इस्लामिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाले शख्स ने कहा है कि जिस गीत को आपत्तिजनक दृश्यों के साथ फिल्माया गया है, उसे पैगंबर मोहम्मद और उनकी बीवी खदेजा बीवी की प्रशंसा में लिखा गया।

इससे पहले भी इस गाने को बैन करने की मांग की जा चुकी है। गाने पर बढ़ रहे विवाद को लेकर फिल्म के डायरेक्टर ओमार लुलु ने कहा था कि उनके गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है और उत्तरी केरल के मालाबार इलाके में लोग 40 सालों से इस गाने को गा रहे हैं। उन्होंने कहा था, ‘सीएमए जब्बर द्वारा लिखा गया ये गाना उत्तरी केरल में शादियों और समारोह के वक्त गाया जाता है। मुस्लिम्स 1978 से इस गाने को गाते आ रहे हैं। अगर ये तब आपत्तिजनक नहीं था, तो अब क्यों है?’

वैलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले प्रिया प्रकाश वेरियर के एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया था। प्रिया की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने ‘मनिकया मलराया पूरी’ गाने की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद उन्हें नेशनल क्रश का खिताब मिल गया था। इस वीडियो ने रातोंरात प्रिया को स्टार बना दिया था। उनके सोशल मीडिया फैंस में भी भारी इजाफा हुआ था। इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख पहुंच गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...