Gossipganj
Film & TV News

ट्विटर ने घटाए बिग बी के फॉलोवर्स, नाराज़ बिग बी छोड़ सकते हैं ट्विटर!

0 283

ट्विटर ने घटाए बिग बी के फॉलोवर्स, नाराज़ बिग बी छोड़ सकते हैं ट्विटर! कहा जाता है कि सोशल मीडिया साइट पर जिस कलाकार के जितने ज्यादा फॉलोअर्स हैं, वो उतना ही बड़ा स्टार है। लेकिन सोचिए अगर कोई कलाकार अचानक से सोशल मीडिया साइट को अलविदा कहने का इरादा कर ले तो। जी हां बॉलिवुड के साथ सोशल मीडिया के भी ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर को छोड़ने के संकेत दिए हैं। अमिताभ ट्विटर से नाराज लग रहे हैं। बुधवार देर रात ट्वीट कर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। ट्विटर ने ऐसा किया या ये खुद ये तो पता नहीं लेकिन ट्विटर ने अब तक कोई सफाई भी नहीं दी है।

अमिताभ ने बुधवार रात 11:35 पर ट्वीट किया, ‘ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।’ इसके अलावा अमिताभ ने शायद अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स का जिक्र करते हुए ट्वीट में आगे लिखा है, ‘इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।’ हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्विटर अपने इस खास यूज़र को जाने से कैसे रोकता है और क्या अमिताभ के ट्विटर छोड़ने पर ट्विटर की ओर से कोई बयान आता है या नहीं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे, मगर बुधवार के आंकड़ों के बाद अब अभिनेता शाहरुख खान दूसरे पायदान पर आ गए हैं। खबर लिखे जाने तक शाहरुख के जहां 3,29,36,267 फॉलोअर्स हैं, वहीं अमिताभ के 3,29,00,590 फॉलोअर्स हैं। हाल में ही अमिताभ बच्चन के ट्विटर फॉलोअर्स में गिरावट आई है, जिसके बाद शाहरुख खान वो भारतीय कलाकार बन गए हैं, जिसके ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। शायद इसी बात से बिग बी थोड़े उदास हो गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...