Gossipganj.com
Film & TV News

कास्टिंग काउच | श्री रेड्डी ने तेलुगु फिल्म चैंबर के बाहर अपने कपड़े उतारे

काम के बदले लोग करते हैं गंदी डिमांड

0

कास्टिंग काउच | श्री रेड्डी ने तेलुगु फिल्म चैंबर के बाहर अपने कपड़े उतारे, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने की इच्छुक एक एक्ट्रेस ने शनिवार सुबह हैदराबाद में तेलुगु फिल्म चैंबर के कर्मचारियों को चौंका दिया। टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए तेलुगु फिल्म चैंबर के बाहर अपने कपड़े उतार दिए। इससे मौके पर हंडकंप की स्थिति बन गई। एक स्थानीय न्यूज चैनल ने इस पूरे मामले की कवरेज भी की है।

फिल्म चैंबर की सूचना पर श्री को पुलिस गिरफ्तार कर चुलिस स्टेशन ले गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्होंने श्री से लोकतांत्रिक ढंग से प्रदर्शन करने को कहा है। सााि ही बताया कि श्री की ओर से अभी तक किसी के भी खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। इससे पहले श्री ने तकरीबन एक हफ्ते पहले अपने फेसबुक पोस्ट में एक टॉप डायरेक्टर के उनके घर के आस—पास के चक्कर लगाने के बारे में जिक्र किया था। श्री ने आरोप लगाया था कि इस डायरेक्टर ने कई महिलाओं का शोषण किया है ओर वह उनसे वीडियो कॉल के लिए कहता है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने श्री के आरोपों को झूठा बताया है।

श्री रेड्डी ने आरोप लगाया है कि उनसे फिल्मों में काम पाने के लिए अनुचित फोटो और वीडियोज मांगे गए हैं। शनिवार को श्री रेड्डी फिल्म चैंबर के बाहर आई और उसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने ही अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। श्री ने इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी जैसी एक्ट्रेस को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री काम क्यों नहीं देती है? उन्होंने कहा कि फिल्मों में 75 फीसदी काम तेलुगु लोगों को ही मिलता है। मैं तेलुगु फिल्म चेंबर में मेंबरशिप चाहती हूं, लेकिन मुझे मेंबरशिप नहीं दी जा रही है। मैंने 3 फिल्में की हैं। इतना ही नहीं श्री ने यह भी कहा कि जब हमने काम मांगा तो हमसे न्यूड तस्वीरें और वीडियोज मांगे जाते हैं। उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या लड़कियां सिर्फ खेलने की चीज हैं? श्री ने आरोप लगाया है कि यदि हम डिमांड पूरी नहीं करते हैं तो हमें मौका नहीं दिया जाता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...