Gossipganj
Film & TV News

श्री रेड्डी ने तेलगू फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया, कास्टिंग काउच मामला

राम गोपाल वर्मा ने किया श्री रेड्डी का समर्थन

0 739

श्री रेड्डी ने तेलगू फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया, कास्टिंग काउच मामला, हॉलीवुड में लगातार एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर आवाज उठा रही हैं और इधर भारत के भीतर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों ऐसा ही भूचाल आया हुआ है। बीते दिनों तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने तेलुगु फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर सनसनी फैला दी थी और उसके बाद भी श्री थमती नहीं दिख रही हैं। श्री लगातार कास्टिंग काउच को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे करती जा रही हैं। श्री रेड्डी के खुलासों से तेलुगु फिल्म जगत के कई दिग्गज धीरे-धीरे बेनकाब हो रहे हैं। इस मामले में नया नाम तेलुगु फिल्मों के बड़े और पावरफुल प्रोड्यूसर्स में से एक दुग्गुबाती सुरेश बाबू के बेटे अभिराम का सामने आ रहा है। इससे पहले भी श्री कई प्रोड्यूसर्स पर कास्टिंग काउच और ‘अनप्रोफेशनल डिमांड’ करने के आरोप लगा चुकी हैं।

श्री ने आरोप लगाया था कि तीन फिल्में करने के बावजूद भी मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन उन्हें मेंबरशिप नहीं दे रही है। इस पर एसोसिएशन ने कहा था कि किस आर्टिस्ट को मेंबरशिप देना है ये फैसला बोर्ड करता है और श्री को मेंबरशिप नहीं दी जा सकती है। श्री लगातार तेलुगु चैनल्स पर डिबेट में हिस्सा ले रही हैं और तेलुगु फिल्म जगत इस सबसे घबराया हुआ नजर आ रहा है। श्री रेड्डी लगातार ट्विटर पर भी सक्रिय हैं।

हाल ही में श्री ने लिखा था- ‘फिल्म जगत के खिलाफ आवाज उठाने के बाद उनके मकान मालिक ने उन्हें घर खाली करने को कहा है। पावर और पॉलिटिक्स का गेम शुरू हो गया है। वो एक आईएएस है। कितने संकीर्ण लोग हैं।’

श्री रेड्डी ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में कहा- ‘सुरेश बाबू के बेटे ने मुझे बुरी तरह से चीट किया। वो मुझे एक सरकारी स्टूडियो में ले गया और मेरे साथ बुरे से पेश आया। उसने मेरा सेक्सुअली हैरेशमेंट किया।’ हालांकि श्री ने सुरेश बाबू के बेटे का नाम नहीं बताया, लेकिन जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें अभिराम नजर आ रहा है। बता दें कि सुरेश बाबू के दो बेटे हैं।

ट्विटर पर भी #SriLeaks हैशटैग पर कई व्हाट्सएप चैट के स्नैप शॉट तैर रहे हैं, जिन्हें यहां दिखाया भी नहीं जा सकता है। #SriLeaks पर अब बड़े प्रोड्यूसर दुग्गुबाती सुरेश बाबू के बेटे अभिराम के फोटो शेयर किए गए हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। श्री ने अभिराम पर सेक्सुअल हैरेशमेंट का आरोप लगाया है। इससे पहले श्री ​रेड्डी और कॉमेडियन वीवा हर्ष और सिंगर श्री राम की ‘डर्टी चैट’ लीक हो गई थी। इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान श्री ने इशारों-इशारों में डायरेक्टर शिवा कोर्टला को भी कास्टिंग काउच मामले में घसीट दिया था।

बहरहाल हॉलीवुड में ‘Me Too’ कैम्पेन के बाद कई बड़ी हस्तियां बेनकाब हो गई थी और अब ‘#SriLeaks’ ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल लाया हुआ है। फर्क सिर्फ इतना है कि ‘मी टू’ कैम्पेन में जहां कई बड़ी अभिनेत्रियां खुलकर कास्टिंग काउच के विरोध में सामने आ गई थी, वहीं श्री रेड्डी अकेले ही भिड़ी हुई है। श्री रेड्डी तेलुगु फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थी, लेकिन अब कहानी कुछ और ही है। श्री के इन खुलासों में आगे किन हस्तियों का नाम आता है यह तो पता नहीं, लेकिन खुद श्री ने अब ये मान लिया है कि इतना कुछ हो जाने के बाद उन्हें फिल्में नहीं मिलने वाली हैं। फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा श्री रेड्डी का समर्थन कर चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...