Gossipganj.com
Film & TV News

दिसंबर के पूरे महीने मुफ्त में गाएंगे सोनू निगम, चैरिटी शोज़ करेंगे

0

दिसंबर के पूरे महीने मुफ्त में गाएंगे सोनू निगम, चैरिटी शोज़ करेंगे,  सोनू निगम ने हाल ही में कहा है कि वो पूरा दिसंबर चैरिटी शोज करेंगे। दिसंबर का महीना वो समय है जब सिंगिंग कॉन्सर्टस अपने पीक पर होते हैं। ऐसे में सोनू निगम का मोटी फीस वसूल कर कॉन्सर्टस में ना गाकर, चैरिटी शोज में गाने वाली बात थोड़ी चौंकाने वाली है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से देश के फाइनेंशियल सिस्टम में काफी कुछ बदलाव आ गए हैं। सोनू निगम ने बताया, ‘मैं किसी को भी इस बात के लिए दोषी नहीं ठहरा रहा हूं, लेकिन नोटबंदी के बाद जो भी बदलाव हुए, उनसे लोगों में इनसिक्योरिटी की भावना आ गई है। लोग अब कैश को कम ही खर्च करना चाहते हैं। लेकिन यह भी ठीक है। पूरा देश ही इस दौर से बाहर निकल रहा है। ‘

उन्होंने कहा है, ‘मैं दिसंबर को एक चांस देना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि ये कॉन्सर्टस के लिए पीक समय है। लेकिन इस बार मैंने देखा कि बहुत कम चैरिटी शोज हुए, ना ही लोगों ने चैरिटी शोज को लेकर कोई बात  की। हर तरफ महंगे प्राइवेट शोज ही हो रहे हैं। लेकिन लोग चैरिटी के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। सोनू इन शोज से आई चैरिटी को समाज गरीब तबकों के मदद करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...