बेटी के पिता बने अदनाम सामी, ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी , गायक अदनान सामी और उनकी पत्नी रोया सामी ने पहली संतान के रूप में एक बेटी का स्वागत किया। दंपति ने बच्ची का नाम मदिना सामी खान रखा है। गायक अपनी पूर्व पत्नी जेबा बख्तियार खान के बेटे अजान सामी खान के भी पिता हैं। दोनों का शादी के तीन साल बाद तलाक हो गया था।

पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी ने मई 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी। अदनान (43) ने कहा कि रोया और वह हमेशा से एक बेटी चाहते थे और वह पहले से ही लकी चार्म है। उसके जरिए संगीत के लिए एक नई प्रेरणा मिली है। उन्होंने कहा कि मेदिना उनकी दुनिया का केंद्र बनने जा रही है। गायक ने बताया कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। अफगान मूल की जर्मनी से ताल्लुक रखने वाली रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने जनवरी 2010 में शादी की थी।  अदनान ने सबा से भी शादी रचाई थी। लेकिन यह शादी महज एक साल चली।

इसे भी पढ़िए:   बचपन में कटरीना सिर्फ इन्हीं ख्यालों में खोई रहती थीं, बाप रे बाप

‘भर दो झोली’ और ‘सुन जरा’ जैसे गानों को गाने वाले अदनान ने ट्विटर जरिए बच्ची के जन्म की जानकारी दी। अदनान ने ट्वीट किया,”रोया और मैं एक परी के रूप में आई बेटी के माता-पिता बने हैं। हमने उसका नाम मदिना सामी खान रखा है। अपार खुशी! पिता की नन्ही परी।”

इसी के साथ यह मौका अदनान सामी के लिए दोहरी खुशी लेकर आया है।  बेटी से आने से तो अदनान सामी खुश हैं ही, इसके अलावा उनके यहां एक और जश्न होगा। दरअसल, अदनान सामी को हाल ही में ब्रिटिश पार्लियामेंट की ओर से म्यूजिक की दुनिया में अचीवमेंट पाने के लिए एशियन अवॉर्ड मिला है और इसके लिए वह अपनी बेटी को लकी चार्म मानते हैं।

इसे भी पढ़िए:   पॉप सिंगर बियोंसे फिर बनने वाली हैं मां, चाहती हैं उनकी बेटी देखे उन्हें मां बनते हुए

LEAVE A REPLY

16 + 12 =