Gossipganj
Film & TV News

फोटोग्राफर हुआ शाहरूख की गाड़ी से घायल, शाहरूख ने उठाया इलाज का खर्च

0 13

फोटोग्राफर हुआ शाहरूख की गाड़ी से घायल, शाहरूख ने उठाया इलाज का खर्च , हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना 24 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई। इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी आमंत्रित किया गया था। इस दौरान हुई एक घटना में पूरा मजा किरकिरा हो गया। दरअसल हुआ यह कि आलिया के जुहू स्थित बिल्डिंग की ओर आ रही शाहरुख खान की कार से एक फोटोग्राफर घायल हो गया। सूत्र का कहना था कि वो नया है। उत्साह में वो फोटो खींचने के लिए गाड़ी के बहुत ज्यादा नजदीक चला गया था। ऐसे में दुर्घटना हो गई। हालांकि समय रहते सबकुछ संभाल लिया गया।

जानकारी के मुताबिक घायल फोटोग्राफर का इलाज न सिर्फ शाहरुख के पर्सनल डॉक्टर ने किया बल्कि इलाज का पूरा खर्चा भी शाहरुख ने ही उठाया। वेबसाइट में प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से कहा गया कि इस पूरे मामले को शाहरुख ने बेहद विनम्रता के साथ संभाला। किंग खान ने घायल फोटोग्राफर से कहा कि वो चिंता न करें। सब ठीक हो जाएगा। बॉडीगार्ड्स उसे अस्पताल लेकर जाएंगे।

शाहरुख जैसे ही आलिया के घर पहुंचे तो फोटोग्राफर्स ने शाहरुख की कार को घेर लिया। सभी तस्वीरें लेने लगे। दुर्घटनावश कार का पहिया उसके पैर पर चढ़ गया। जानकारी के मुताबिक शाहरुख तुरंत अपनी कार से निकले। फोटोग्राफर को कार की सीट पर बैठाया। बॉडीगार्ड को हॉस्पिटल लेकर जाने को कहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...