Gossipganj
Film & TV News

हिटलर को अपनी फिल्म दिखाना चाहते थे शाहिद कपूर

0 72

हिटलर को अपनी फिल्म दिखाना चाहते थे शाहिद कपूर , आज अगर हिटलर ज़िंदा होते तो शाहिद कपूर उनको अपनी फिल्म हैदर जरूर दिखा देते। दरअसल हिटलर फिल्म देखता था या नहीं इसका सवाल फिल्म रंगून के ट्रेलर से शुरू हुआ था जब एक सीन में कंगना रनौत ने सैफ अली खान से पूछा था कि क्या हिटलर हिंदी फिल्में देखता था? सैफ इस सवाल पर सिर्फ मुस्कुरा कर रह जाते हैं लेकिन शाहिद कपूर के पास उस सवाल का जवाब है।

लेकिन यही सवाल जब कंगना रनौत से किया गया तो उनके पास कोई ठोस जवाब नहीं था। कंगना से जब पूछा गया तो पहले तो वो सोच में पड़ गयीं। फिर जवाब दिया कि अगर वो कभी हिटलर से मिली होतीं तो उसका मिज़ाज समझ जाती और तब यह तय कर पातीं कि उन्हें कौन-सी फिल्म दिखाई जाये।

शाहिद ने कहा कि अगर उन्हें मौक़ा मिलता तो वो हिटलर को अपनी विशाल भारद्वाज वाली फिल्म हैदर दिखाते। शाहिद के पास इसकी एक ख़ास वजह है। बकौल शाहिद “हैदर ह्यूमन राइट्स पर आधारित फिल्म थी और उनकी नज़र में हिटलर को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए थी, क्योंकि हिटलर का ह्यूमन राइट्स से तो दूर दूर तक वास्ता नहीं था। मुझे लगता है कि हिटलर के लिए हैदर में जरूर कुछ नया होता और वो शायद कुछ नया सीख पाते।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...