सारू माइनी को मिल गया हॉलीवुड में चांस, दिखेगा हॉट जलवा , म्यूजिक और वीडियो एलबम कर चुकी सिंगर और एक्टर सारू माइनी अब हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उन्हें इंडियन अमेरिकन फिल्म में भावना का रोल निभाने का मौका मिला है। सिंगर और एक्ट्रेस सारू की एंट्री हॉलीवुड में होने वाली है। उनके सॉन्ग क्रेजी बूम बूम का रिमिक्स भी हॉलीवुड फ़िल्म में देखा जा सकेगा।

इसे भी पढ़िए:   पूनम पाण्डे एक्टिंग तो कर नहीं पाईं लेकिन एक्सपोज़ के मामले में सबको पीछे छोड़ा

बॉलीवुड में ब्रेक मिलने की तलाश में लगी सिंगर और एक्टर सारू मईनी को हॉलीवुड में काम करने का मौका मिल रहा है। कैलिफोर्निया में डायरेक्टर नम्रता सिंह गुजराल के साथ मुलाकात के बाद उन्हें हॉलीवुड फ़िल्म में भावना का किरदार मिला है। इसको लेकर सारू ने कहा कि, नम्रता से अपने काम के बारे में डिस्कशन हुआ।

इसे भी पढ़िए:   भूमि की पहली झलक जारी, खून से लथपथ दिखे संजय दत्त

साथ ही क्रेजी बूम बूम सॉन्ग भी दिखाया जिसे उन्होंने हॉलीवुड फिल्म के लिए भी सही पाया। नम्रता को सॉन्ग इतना अच्छा लगा कि उन्होंने भावना का रोल भी दिया। सारू ने कहा, मैनें स्काइप पर कई स्क्रीन टेस्ट दिए। रोल को समझने के लिए लगातार स्काइप पर कनवर्सेशन किया। वह मोमेंट बहुत यादगार था जब आईएसडी नंबर से फोन आ रहा था जिसका मुझे इंतजार था और मेरा रोल कनर्फम कर लिया गया।

इसे भी पढ़िए:   रश्मि गौतम के साथ हुई थी कार में रेप की कोशिश

LEAVE A REPLY

twelve + 15 =