सलमान से मेरा ब्रेक अप थोड़े हुआ है जो पैच अप करना होगा, संजू बाबा का बयान , सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती को इंडस्ट्री में मिसाल की तौर पर गिना जाता हैं लेकिन इस दोस्ती को ज़माने की नज़र लग गयी।  कुछ सालों तक यह जिगरी दोस्त एक दूसरे से मिलना छोडिये बात किये बिना रह रहे थे। लेकिन कुछ दिनों पहले मुकेश अंबानी की गणेश चतुर्थी पार्टी में सलमान और संजू बाबा ने जब एक दूसरे को गले लगाया तभी यह साबित हो गया की इनकी दोस्ती की नए सिरे से शुरुआत हो गयी है।

इसे भी पढ़िए:   तमन्ना ने सोनाक्षी की तमन्ना पर पानी फेरा, इंटरनेशनल टूर में किया रिप्लेस

संजू बाबा ने कहा, ‘मुझे समझ में यह नहीं आता कि लोग मेरे और सलमान के बारे में ऐसा क्यो बोल रहे हैं। अगर हम रोज़ नहीं मिलते इसका यह मतलब नहीं है की हम एक दूसरे से बात नहीं करते लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हम दोनों एक दूसरे की काफी इज्ज़त करते है।’ संजय दत्त ने अपने पैचअप के सवाल कहा कि, ‘ कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था तो पैचअप का सवाल नहीं उठता।’

इसे भी पढ़िए:   नैन फिसल गए सोनाक्षी सिन्हा के सलमान खान को देखते ही

मीडिया को दिए अपने और सलमान खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर संजू बाबा ने अपनी चुप्पी को तोडा है। उन्होंने बताया है कि कि दोनों के बीच रिश्ते कभी खराब नहीं हुए थे। यह सब मीडिया ने फैलाया था। संजू बाबा ने कहा, ‘हमारे बीच काफी कुछ सही ही था। सलमान मेरे छोटे भाई हैं और वो हमेशा से ऐसे ही रहेंगे। मैं उनसे प्यार करता हूं।

इसे भी पढ़िए:   टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर लॉन्च होगा, ज़रूर होगा, जानिए कब?

LEAVE A REPLY

1 × 5 =