‘ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड 2017’ से लंदन में सम्मानित किए गए सुल्तान , बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए शुक्रवार का दिन उनकी लाइफ का सबसे बड़ा दिन साबित हुआ। दरअसल सलमान खान को ब्रिटिश पार्लियामेंट हाउस में ‘ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड 2017’ से सम्मानित किया गया है।

पुरस्कार मिलने के बाद सलमान खान ने हंसते हुए कहा कि उनके पिता को ऐसा नहीं लगता था कि उन्हेंा ऐसा सम्माान कभी मिलेगा। लेकिन आपने मुझे जो सम्मान दिया है उसके लिए धन्यवाद।। बता दें कि सलमान खान से पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऐश्वनर्या राय बच्चदन को इस सम्मान से नवाजा जा चुका है।

सलमान खान को यह सम्मान एक बेहतरीन अभिनेता, निर्माता के रूप में भारतीय फिल्म उद्योग में उनके योगदान के साथ-साथ प्रसिद्ध टेलीविजन शख्सियत, गायक और समाजसेवी होने के नाते दिया गया है।

इसे भी पढ़िए:   सस्पेंस, कॉमेडी और इमोशन्स का मिला जुला मसाला है जग्गा जासूस, ज़बरदस्त फिल्म

सलमान को ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड देते हुए ब्रिटिश संसद में लंबे समय से सांसद रहे भारतीय मूल के कीथ वाज ने बताया कि यह सम्मान उस व्यक्ति को दिया जाता है जिसने दुनिया में विविधता के लिए कई खास काम किए हों। इसके अलावा किथ ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान खान दुनियाभर में लाखों लोगों के रोल मॉडल और हीरो हैं।

इसे भी पढ़िए:   डायरेक्टर लेख टंडन के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, ऐसे जताया दुख

LEAVE A REPLY

17 − 9 =