बाहुबली 2 के जितना तो हमारी हर फिल्म कमा ही लेती है, सलमान खान ने कहा , बाहुबली 2 की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है वहीं सलमान खान भी अपनी फिल्म ट्यूबलाइट लेकर धमाके के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि सलमान की यह फिल्म भी कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी। सलमान ने इस बीच बाहुबली 2 की कमाई को लेकर कहा है कि उनकी फिल्में भी इतना तो कमा ही लेती हैं।

इसे भी पढ़िए:   विराट कोहली अनुष्का को जिस नाम से बुलाते हैं, उस नाम का हो गया खुलासा

सलमान खान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर मीडिया के सामने रिलीज किया। इस दौरान ‘बाहुबली 2’ को लेकर सलमान ने मजाकिया अंदाज में एक बात स्पष्ट रूप से कही कि ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में चार साल का अंतर रहा है। उनकी फिल्म हर साल में एक बार आती है तो सब मिला कर चार साल में तो वह ‘बाहुबली’ की कुल कमाई कर ही लेती हैं।

इसे भी पढ़िए:   दुनिया को हंसाने वाले लिलिपुट के हालात जानकर रो देंगे आप!

उनकी बातों से यह बात साफ नजर आया है कि सलमान ने अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस की कमाई के आधार पर कहीं से भी कम नहीं आंका है और न ही वह खुद को किसी और स्टार्स से कम आंक रहे हैं। इस बार भी अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर पूरी तरह से वो आश्वस्त हैं।

इसे भी पढ़िए:   हेले बॉलडविन सेक्सी दिखने के लिए अपने ही खून से करती हैं अपना मसाज

दरअसल जब ‘बाहुबली 1’ रिलीज हुई थी उसी समय सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ भी आई थी। उस समय दोनों फिल्मों की तुलना हुई थी और एक बार फिर एेसा हो रहा है। दरअसल, ‘बाहुबली 2’ का तूफान इस साल तो हमने देख ही लिया है। अब सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ इसी साल ईद पर आएगी। तो दोनों फिल्मों की तुलना को लेकर पहले की ही तरह बातें होंगी ही।

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

four × one =