Gossipganj
Film & TV News

श्रीदेवी पर बायोपिक की तैयारी में राम गोपाल वर्मा?

कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी श्रीदेवी का रोल ?

0 586

श्रीदेवी पर बायोपिक की तैयारी में राम गोपाल वर्मा?  श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पूरा बॉलीवुड और उनके फैन्स चकित हो गए थे लेकिन सबसे ज्यादा इस घटना से व्यथित फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा दिखे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी और खुद की कई तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने फेसबुक पर श्रीदेवी की मौत पर भगवान से नाराजगी जताते हुए एक ओपन लेटर भी लिखा था। इसके अलावा वर्मा ने हाल में श्रीदेवी के फैन्स के नाम भी एक ओपन लेटर लिखा था। बॉलीवुड की पहली मह‍िला सुपरस्‍टार भले ही इस दुन‍िया को अलव‍िदा कह गई हों, लेक‍िन वो पर्दे पर हमेशा हमारे बीच ज‍िंदा रहेंगी। बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी को लेकर बायोप‍िक बनाने की ह‍िंट दे दी थी। रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी के न‍िधन के बाद एक ट्वीट क‍िया था, ज‍िससे इस तरफ इशारा होता द‍िख रहा था।

अब इस बारे में राम गोपाल वर्मा ने स्थिति साफ कर दी है। वर्मा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए यह स्पष्ट किया है कि श्री देवी पर बायॉपिक बनाने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में चल रही अटकलों को भी गलत करार दिया है। ख़ैर, एक बात तो स्पष्ट है कि अगर कोई फिल्ममेकर बायॉपिक बनाने की सोचता भी है तो श्री देवी इतनी बड़ी ऐक्ट्रेस थीं कि उनके रोल को प्ले करने के लिए किसी को ढूंढना भी काफी कठिन होगा। हालांकि काफी लोग श्रीदेवी पर बनी बायॉपिक को देखना पसंद करेंगे।

बता दें क‍ि श्री देवी के अकस्मिक निधन से फिल्म उद्योग ही नहीं पूरा देश स्तब्ध है। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री के निधन पर अत्यधिक दुखी हैं और उन्होंने इसे लेकर भगवान को कोसा है। दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी (54) का शनिवार रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...