Gossipganj
Film & TV News

2.0 ने इस मामले में पटखनी दे दी बाहुबली को, आखिर रजनीकांत हैं वो

0 162

2.0 ने इस मामले में पटखनी दे दी बाहुबली को, आखिर रजनीकांत हैं वो , ‘बाहुबली 2’ के बहाने किसी फ़िल्म का नहीं बल्कि मानो हर किसी को उस जवाब का इंतज़ार है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? दूसरी, तरफ रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 को लेकर भी दर्शकों में कमाल का उत्साह है। दोनों ही फ़िल्में रिलीज़ से पहले ही लगातार ख़बरों में हैं और कई रिकार्ड्स बना रही हैं।

कहीं, बाहुबली 2 आगे निकल रही है, तो कहीं 2.0 रेस जीत रही है। अब सेटेलाइट राइट्स के मामले में 2.0 ने बाजी मार ली है। गौरतलब है कि 2.0 में रजनीकांत के साथ खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अहम रोल में हैं। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही फ़िल्में सीक्वल्स हैं, जिनके पहले भाग हिट रहे थे। ‘बाहुबली 2’, 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया। ये ट्रेलर इंटरनेट पर बेहद लोकप्रिय हुआ, जिसके चलते इसने रजनीकांत की फ़िल्म ‘कबाली’ के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। लेकिन, अब रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 ने सेटेलाइट राइट्स के मामले में ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ दिया है। इन दोनों फ़िल्मों ने रिलीज़ होने से पहले ही कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं!

बता दें कि, 2.0 के हिंदी, तेलुगु और तमिल वर्जन के सेटेलाइट राइट्स 110 करोड़ रुपये में बिके हैं, जबकि ‘बाहुबली 2’ को 78 करोड़ रुपये से ही संतुष्ट होना पड़ा है। 78 करोड़ रुपये में से हिंदी वर्जन के सेटेलाइट राइट्स 50 करोड़ रुपये में ख़रीदे गए हैं, जबकि मलयालम, तमिल और तेलुगु वर्जन के राइट्स 28 करोड़ में बिके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...