Gossipganj
Film & TV News

प्रिया प्रकाश वारियर | नेशनल क्रश के बारे में सारी बातें जो आपको नहीं पता हैं

0 548

प्रिया प्रकाश वारियर | नेशनल क्रश के बारे में सारी बातें जो आपको नहीं पता हैं, वैलेंटाइन डे से पहले रविवार को अचानक एक लड़की की चर्चा शुरू हो गई। फेसबुक से लेकर वॉट्सऐप स्टेटस तक हर जगह सिर्फ उसी लड़की का वीडियो दिखाई देने लगा। वायरल वीडियो में लड़की जिस अंदाज से प्यार का इजहार कर रही है हर कोई उसे देखकर दीवाना हो गया है। उस लड़की की ‘आंख मारती’ ये आंखे सोशल मीडिया सेनसेशन बन चुकी हैं। आंखों ही आंखों में लड़की -लड़की के बीच चल रहे प्यार के इस इजहार का देश दीवाना हो गया है। अगर आप फेसबुक और वॉट्सऐप चलाते हैं तो वायरल हो रहा ये वीडियो आपकी नजरों से भी नहीं छूटा होगा। वायरल वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रहे लड़का-लड़की आंखों ही आंखों में बिना कुछ कहे भीड़ में अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

इतना सब देखने सुनने के बाद हर कोई बस यही जानना चाहता है कि ये लड़की आखिर है कौन? ऐसे में इंटरनेट पर छाई इस लड़की का सच जानने के लिए एबीपी न्यूज ने अपनी पड़ताल शुरू की। उसका नाम प्रिया प्रकाश वारियर है। आप सोचेंगे अब ये प्रिया वारियर कौन है, आपने तो कभी इस नाम के बारे में नहीं सुना? आपको बता दें 18 साल की प्रिया वारियर असल में मलयाली हीरोइन हैं जो कि ‘Oru Adaar Love’ नाम के फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

वैलंटाइंस वीक में लोगों को प्रिया प्रकाश के तौर पर शानदार गिफ्ट मिला। प्रिया प्रकाश वारियर को ‘नैशनल क्रश’ तक का दर्जा दिया गया। लोग प्रिया प्रकाश वारियर से जुड़े विडियो, फोटो और क्लिप अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

प्रिया वारियर का वीडियो वायरल होते ही बढ़े फॉलोवर्स

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर के लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए और देखते ही देखते अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही प्रिया वारियर मशहूर हो गईं। यहां तक कि ट्विटर से लेकर फेसबुक तक हर जगह प्रिया प्रकाश वारियर ट्रेंड भी करने लगी। ये देखकर तो प्रिया प्रकाश वारियर को यकीन नहीं हुआ कि रातोंरात उसे इस तरह शोहरत मिल गई। प्रिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, ”आप सभी को गुड मॉर्निंग। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं ट्रेंड कर रही हूं। ये प्यार और समर्थन दिखाने के लिए आपका शुक्रिया।”

https://twitter.com/priyapvarrier/status/962944073333071872

प्रिया प्रकाश के एक दिन में बने 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस एक्‍ट्रसे को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं। प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं। इस समय प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर 1।7 मिलियन फॉलोअर हैं। बता दें कि इसी के साथ यह रिकॉर्ड बनाने वाली प्रिया प्रकाश दुनिया की तीसरी ऐसी सेलीब्रिटी बन गई हैं, जिन्‍होंने एक ही दिन में इतने फॉलोअर पाए हों। इससे पहले अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनेलिटी केली जेनर और प्रसिद्ध फुटबॉल प्‍लेयर क्रिस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो ही इंस्‍टाग्राम पर यह कमाल दिखा पाए हैं। सिर्फ यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में इतने ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं।

फिल्म के इस गाने का हिस्सा है वो क्लिपिंग

प्रिया प्रकाश वारियर

फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज़ होनी है। मगर इस सबके बीच आपने क्या वह गाना पूरा सुना है? जितनी प्रिया की वह क्लिप वायरल हुई है, उतना ही वह गाना भी। स्कूली दिनों पर बने ‘मानिकया मलराय पूवी’ गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 94 लाख बार देखा गया है। इस गाने को लिखा है जब्बार ने और आवाज़ दी है विनीत श्रीनिवासन ने।

जो वीडियो क्लिप वायरल हो रही है वो एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के आने वाली फिल्म के एक गाने का हिस्सा है। यूट्यूब पर अपलोडेड 3।16 मिनट के इस मलयाली गाने में करीब 1.45 सेकेंड के आस-पास ये सीन दिखाई देता है जिसमें हीरोइन लड़के को आंख मार रही है। इस गाने के जरिए स्कूल में पनपने वाले टीनएज लव को दिखाया गया है।

प्रिया प्रकाश त्रिशूर की रहने वाली हैं। वह एक्टिंग के साथ-साथ ग्रेजुएशन कर रही हैं। वह त्रिशूर के विमला महाविद्यालय में पढ़ी हैं। उन्हें अपने दोस्तों के साथ घूमना पसंद है और वे गाना भी गाती हैं। दरअसल, हिट बॉलीवुड सॉन्ग चन्ना मेरेया को उन्होंने गाया है जिसका वीडियो वायरल भी हुआ है। वह कुछ समय के लिए मॉडलिंग कर रही है।

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं प्रिया

प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया अब बॉलीवुड में काम करना चाहती है और संजय लीला भंसाली जैसे दिग्‍गज फिल्‍मकार के साथ काम करना चाहती हैं। प्रिया प्रकाश ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया, वे निर्देशक संजय लीला भंसाली संग काम करना चाहती हैं। प्रिया से जब इंटरनेट पर आ रहे लोगों के रियेक्‍शन के बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा, यह हैरानीभरा है। मुझे इस प्रकार के रियेक्‍शन की आशा नहीं थी। वहीं प्रिया की मां ने बताया कि प्रीथा ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग अभी ही शुरू हुई है और बहुत की कम सींस शूट हुए हैं।

प्रिया ने हाल ही में पद्मावत देखी है और भंसाली का काम देखकर वो मंत्रमुग्‍ध हो गई हैं। प्रिया ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपना पसंदीदा कलाकार बताया है। बता दें कि लोगों को प्रिया के एक्‍सप्रेशंस इतने पसंद आ रहे हैं कि इंस्‍टाग्राम पर कुछ ही घंटों पर उसके फॉलोवर्स की संख्‍या बढ़ गई है।

प्रिया की पॉपुलेरिटी से परेशान होकर परिवार ने हॉस्टल भेजा

प्रिया प्रकाश वारियर

रविवार की सुबह तक प्रिया प्रकाश वरियर को कोई नहीं जानता था। लेकिन सोमवार की सुबह वह सुर्खियों का हिस्सा बन गईं। रातों-रात पॉपुलैरिटी मिलना इसे ही कहते हैं। हालांकि प्रिया की पॉपुलैरिटी से उनका परिवार परेशान है। उनकी मां ने कहा, ‘ये बहुत मुश्किल है। लेकिन हम क्या कर सकते हैं। हम इसका विरोध करके दूसरों की नफरत का जरिया नहीं बन सकते। ये अलग तरह से देखा जाएगा।’ यही वजह है कि उन्होंने प्रिया को मीडिया से दूर करने का फैसला किया।

प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के कारण वे परेशानी में हैं। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है।

प्रीथा ने बताया, ‘डायरेक्टर का कहना है कि प्र‍िया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है और बहुत ही कम सीन्स शूट हुए हैं। इसलिए हो रहे इस पूरे शोर-शराबे के चलते मैंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है।’

प्रिया की मां ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कुछ ऐसा भी हो सकता है। प्रीथा कहती हैं, ‘हम प्रि‍या की एक्टिंग की चाहत के चलते उसे एक ऑडिशन में ले गए थे। पिछले साल जब हम प्रिया को ऑडिशन के लिए लेकर गए थे तब वह 12वीं में थीं। इस ऑडिशन में भी प्रिया का सलेक्शन हो गया था। लेकिन बोर्ड एक्जाम के चलते वह शूटिंग पर नहीं गई। फिर फिल्ममेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था।’

कौन है वो लड़का जिसे आंख मार रही हैं प्रिया

प्रिया प्रकाश वारियर

वायरल वीडियो में प्रिया जिस लड़के को आंख मार रही है उसका नाम रोशन अब्दुल रऊफ। रोशन अभी 18 साल के हैं। वे आईसीए के फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट है। वे अच्छे डांसर भी है। उन्होंने एक डांस रियलिटी शो ‘डी4’ में भी हिस्सा लिया था। इसमें वे फाइनलिस्ट रहे थे। रोशन ने कहा कि उन्होंने इस बात की कल्पना भी नहीं की थी कि ये गाना इतना बड़ा हिट बन जाएगा। प्रिया प्रकाश की तरह रोशन भी फर्स्ट ईयर स्टूडेंट हैं। रोशन ने कहा कि ये उनकी पहली फिल्म है, इस फिल्म में 5 अभिनेता और 5 अभिनेत्रियां हैं और प्रिया और मैं एक पेअर हैं। रोशन ने अपनी परिवार की प्रतिक्रिया पर कहा कि वह सभी बेहद खुश और उत्साहित हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोशन ने कहा, ‘ये मेरी पहली फिल्म है। फिल्म को लेकर वे बेहद उत्साहित है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वे अब स्क्रीन पर नजर आएंगे’। इस फिल्म में पांच हीरो-हीरोइन है। रोशन रियल लाइफ में बेहद फनी है। उन्होंने अपनी कई फनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं।

बता दें कि अब तक रोशन को किसी अन्य फिल्म का ऑफर नहीं मिला लेकिन जिस तरह से ये सॉन्ग वायरल हुआ और रोशन को फैंस का प्यार मिला है उससे ऐसी उम्मीद है कि रोशन को जल्द ही अन्य फिल्म के ऑफर्स भी मिलने शुरू हो जाएंगे। रोशन ने कहा कि प्रिया की मां ही प्रिया के शेड्यूल देखती हैं। रातों-रात फेमस होने के बाद रोशन ने कहा कि वैसे तो प्रिया सोशल फ्रेंडली है लेकिन अभी उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करना चाहिए।

गाना भी गाती हैं प्रिया प्रकाश

आंखों के इशारों कर इंटरनेट पर सनसनी बनी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अब एक और वजह से पसंद की जा रही है। प्रिया प्रकाश वारियर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गाना गाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रिया हिन्दी फिल्म का गाना गा रही हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर के गाना गाने का ये वीडियो वैसे तो पुराना है लेकिन जैसे ही प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म का आंखों के इशारे वाला वीडियो सामने आया लोगों ने उनका पूरा प्रोफाइल खंगाल डाला है। इसीके चलते उनका एक इंस्टा वीडियो हाथ लगा है। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश बॉलीवुड मूवी ‘ए दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ को गा रही हैं।

Channa mereya…cant get dis song out of my head…so yeah❤

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...