Gossipganj
Film & TV News

सोशल मीडिया अकाउंट खुद ही हैंडिल करता हूं, कोई स्टाफ नहीं है, बिग बी ने कहा

3

सोशल मीडिया अकाउंट खुद ही हैंडिल करता हूं, कोई स्टाफ नहीं है, बिग बी ने कहा , बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट को खुद हैंडल करते हैं न कि किसी अन्य से पोस्ट करवाते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “व्यक्तिगत ध्यान और देखभाल के लिए कोई और विकल्प नहीं..कोई नहीं..।”

इस बारे में स्पष्टीकरण देने के बारे में कहा, “कोई कुछ भ्रामक और व्यंग्यपूर्ण बातें कर रहा था, अगले दिन जब उन्हें मेरी तरफ से एक ऐसे मजमून में जन्मदिन की ग्रीटिंग मिली, जो पहले कभी इस्तेमाल नहीं किया गया था तो उन लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘आपकी चोरी पकड़ी गई एबी। आपने जो ग्रीटिंग भेजी है, उसमें आपके सेक्रेटरी ने गड़बड़ी की है..आपने मुझे पहले कभी इस तरह से नहीं संबोधित किया है..हाहा..आप पकड़े गए।” [

अमिताभ ने शनिवार देर रात 12.41 बजे अपने ब्लॉग पर लिखा, “नहीं, मेरे प्रिय। सोशल मीडिया पर मेरे अकाउंट से जो पोस्ट होता है, उसे मैं रात में खुद अपने हाथों से करता हूं..उंगलियों की गलती है।”

उन्होंने हंसते हुए कहा, “कई लोग आश्चर्य करते हैं और पूछते हैं कि मैंने सोशल मीडिया से जुड़ी गतिविधियों के लिए कितने लोगों को काम पर लगा रखा है..नहीं..सब कुछ व्यक्तिगत रूप से करता हूं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.