An Ordinary Life‬ नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी, किस अभिनेत्री से थे उनके अतरंग रिश्ते! , नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। साथ ही वो एक ऐसे एक्टर भी हैं जो अपनी पर्सनल जिंदगी को मीडिया से दूर ही रखते हैं। लेकिन अब नवाज फैन्स को मौका दे रहे हैं उनकी जिंदगी से सबसे व्यक्तिगत हिस्से में शामिल होने का। 25 अक्टूबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी An Ordinary Life‬ लॉन्च होने वाली है। इस बायोग्राफी में नवाज ने बेझिझक अपनी जिंदगी और उससे जुड़े किस्सों को पाठकों तक पहुंचाया है।

An Ordinary Life‬ नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी, किस अभिनेत्री से थे उनके अतरंग रिश्ते!

अपनी एक्टिंग में रिस्क लेने वाले नवाज ने अपनी जिंदगी में भी बहुत से रिस्क लिए हैं। खासकर औरतों से उनके संबंध कभी मीठे तो कभी बहुत तीखे रहे हैं। An Ordinary Life‬ में नवाज ने बताया है कि आशिम अहलुवालिया की फिल्म ‘मिस लवली’ की एक्ट्रेस निहारिका से भी उनके संबंध थे। निहारिका उनके प्यार में दीवानी हो गयी थी लेकिन नवाज सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। निहारिका को वो अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए यूज करते रहे।

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख खान आजकल करण जौहर को लिफ्ट नहीं दे रहे हैं , जानिए क्यों

साल 2012 में आई फिल्म ‘मिस लवली’ में निहारिका सिंह नवाज़ के अपोजिट साइन की गई थी। फिल्म में काम करते-करते दोनों ही कलाकार एक दुसरे के इतने करीब आ गए कि दोनों में जिस्मानी संबंध तक बन गए। इन सारी बातों का कहानी किताब में लिखी हुई है। नवाजुद्दीन ने अपनी An Ordinary Life‬ किताब में लिखा कि, ‘निहारिका एक बहुत समझदार लड़की थी। वो खुद अभिनेत्री थी इसलिए मेरे काम और मेहनत को समझती थी। निहारिका मुझे दिन में कई बार फोन करती थी और मेरे काम के बारें में पूछती थी।

इसे भी पढ़िए:   नवाजुद्दीन सिद्दीकी नाचना भी जानते हैं, यकीन नहीं है ना, मुन्ना माइकल में देख लेना

मुझे लगता है कि वो मुझसे प्यारभरी बातों की उम्मीद रखती थी जो मैं नहीं दे सकता था। मै स्वार्थी था और मेरा लक्ष्य भी सीधा यह था कि उसके घर जाऊँ, अपना काम करूं और निकल जाऊं। धीरे-धीरे निहारिका को मेरी चालाकी के बारे में समझ आ गई और उसने मुझसे रिश्ता खत्म कर दिया। नवाज बहुत रोए, गिड़गिड़ाए लेकिन निहारिका नहीं मानी। इस तरह से उनका रिश्ता वहीं खत्म हो गया था।

निहारिका सिंह साल 2005 की फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकीं हैं। अभिनेत्री ने ‘मिस लवली’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। उसके बाद निहारिका ने ‘अ न्यू लव स्टोरी, अनवर का अजब किस्सा, सोहरा ब्रीज’ नामक फिल्मों में काम किया।

इसे भी पढ़िए:   44 साल पूरे होने की खुशी में एक साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी ये काम

इसके अलावा नवाजुद्दीन ने अपनी शुरूआती सफलता के भी कुछ किस्से साझा किए हैं। उन्होंने बताया कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की रिलीज के बाद दुनियाभर में लोग उन्हें पहचानने लगे थे। इसी दौरान वो न्यूयॉर्क में थे। वहां एक वेट्रेस ने उन्हें पहचान लिया और इस तरफ नवाज और उसमें बातचीत शुरू हुई। यह बातचीत कब बार से उठकर होटल रूम के अंदर पहुंच गई पता ही नहीं चला। शादी से पहले इस तरह से कई किस्सों का खुलासा नवाज ने अपनी इस बायोग्राफी में किया है। नवाज के साथ इसे जर्नलिस्ट रितुपर्णा चैटर्जी ने लिखा है।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

one × one =