अमेरिका वीज़ा देगा तभी सही ट्रैक पर बनेगी मुन्ना भाई चले अमेरिका, संजू का बयान , अपनी फिल्म ‘भूमि’ का प्रचार शुरू कर देने वाले अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को कहा कि ‘मुन्ना भाई’ श्रृंखला की अगली फिल्म की पटकथा पर काम हो रहा है, लेकिन यह मुन्ना भाई चले अमेरिका की तर्ज पर नहीं होगी।

फिल्म के बारे में दत्त ने कहा, “जहां तक राजू जी और विनोद जी से हुई बातचीत के आधार पर जानता हूं, फिलहाल पटकथा पर काम हो रहा है। जैसे ही वे बायोपिक (संजय दत्त के जीवन पर) फिल्म पूरी कर लेते हैं, राजू जी खुद (मुन्ना भाई) के पटकथा पर काम करना शुरू कर देंगे और मैं उम्मीद करता हूं कि सभी की शुभकामनाओं और ईश्वर की कृपा से फिल्म अगले साल तक तैयार हो जाएगी।”

इसे भी पढ़िए:   संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पर क्या क्या हुआ, सोनम ने खोल दिया राज़

फिल्म ‘भूमि’ के प्रचार के सिलसिले में साक्षात्कार देने के लिए मौजूद दत्त से एक साल पहले रिलीज हुए टीजर मुन्ना भाई चले अमेरिका के बारे में पूछा गया कि क्या टीजर के इसी तर्ज पर फिल्म बनेगी। इस पर अभिनेता ने कहा, “नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। जब तक मुझे अमेरिकी वीजा नहीं मिल जाता, ऐसा नहीं होने जा रहा है।”

इसे भी पढ़िए:   प्रोड्यूसर बन गईं चित्रांगदा सिंह, इस फिल्म से करेंगी नई पारी की शुरुआत

‘भूमि’ और इसके ट्रेलर और संगीत की सफलता के ट्रेलर के बारे में दत्त ने कहा कि लोग ट्रेलर व संगीत को पसंद कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि लोग फिल्म को भी पसंद करेंगे। फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है।

इसे भी पढ़िए:   प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, मर्दों का भी कास्टिंग काउच होता है इंडस्ट्री में!

LEAVE A REPLY