Gossipganj
Film & TV News

मान्यता दत्त बोलती थीं झूठ अपने बच्चों से, जब संजय दत्त थे जेल में

1

मान्यता दत्त बोलती थीं झूठ अपने बच्चों से, जब संजय दत्त थे जेल में , संजय दत्त ने जेल में रहते हुए अपने बच्चों का ख्याल रखा। उन्होंने अपनी बीबी मान्यता दत्त को यह खास निर्देश दिए थे कि वो कभी भी उनके बच्चों को जेल में लेकर न आयें। एक पत्नी होने के नाते मान्यता ने संजय की बाद की इज्जत रखी लेकिन सोच कर देखिए कि इतने लम्बे समय तक मान्यता के लिए यह कितना मुश्किल रहा होगा कि वो बच्चों को क्या समझायें कि उनके पापा कहां गए हैं ?

बताया जाता है कि संजू के बच्चे जब भी अपनी मां से पूछते थे कि उनके पापा कहां गए हैं तो वो हमेशा कहती थीं कि उनके पापा शूटिंग करने के लिए गए हैं। इसी झूठ के सहारे संजू के बच्चों ने कई साल गुजार दिए। आप सोच कर देखिए कि जब संजय दत्त जेल में थे तब उनके परिवार के लिए यह समय कितना मुश्किल रहा होगा ? क्योंकि संजू बाबा जेल में थे तो मान्यता के ऊपर सारी जिम्मेदारियां थी। जिसमें घर से लेकर बच्चे और ऑफिस से लेकर संजय की हिम्मत बनना सारी जिम्मेदारियां शामिल थीं।

अगर आप सोच रहें हैं कि हमें यह कैसे पता चला तो आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.