Gossipganj
Film & TV News

लवरात्रि ट्रेलर रिव्यु | सलमान खान की नकल करते नज़र आए आयुष शर्मा

सलमान खान की नकल करके इंडस्ट्री में कोई नहीं चला

0 924

लवरात्रि ट्रेलर रिव्यु | सलमान खान की नकल करते नज़र आए आयुष शर्मा , सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। फिल्म के ट्रेलर के बारे में जिस तरह का सस्पेंस पैदा किया गया था वो जादू फिल्म के ट्रेलर में नहीं है। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म देखने थियेटर जाने का कोई कारण नहीं दिखाई देता। वही कहानी है जो आमतौर पर सैंकड़ों छोटी बड़ी फिल्म में दिखाई गई है।

हीरोइन आती है, हीरो को इश्क हो जाता है। वो उसे पाने के लिए कुछ भी कर सकता है। उसके पीछे पीछे विदेश चला जाता है। उसके बाप से उसका सामना होता है। कुल मिला कर कहें तो फिल्म काफी प्रिडिक्टेबल है। आपको पता चल जाता है कि आगे क्या होना है। आयुष शर्मा ने एक्टिंग करने की कोशिश की है जितना कि लवरात्रि के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। वो एक्टर नहीं है खास तौर से हीरो मटैरियल तो बिल्कुल नहीं।

आयुष शर्मा के जितने भी डॉयलॉग लवरात्रि के ट्रेलर में हैं उसके हर एक फ्रेम में आप उन्हें सलमान खान की नकल करते पाएंगे। वैसे ही चबा चबा कर डॉयलॉग बोलना। लेकिन इतना पता होना चाहिए कि सलमान खान एक ब्रांड हैं और उनकी नकल करके बाज़ार में नहीं चल सकते। ना जाने कितने सलमान खान की नकल करने वाले आए और चले गए लेकिन कोई सलमान खान नहीं बन पाए।

खैर आयुष शर्मा उनकी बहन के पति हैं और उन्होंने ऐसा किया। ये चौंकाने वाली बात है कि सलमान खान की नज़र इस बात पर क्यों नहीं पड़ी और उन्होंने आयुष को रोका क्यों नहीं। हां आयुष शर्मा की एक बात तो माननी पड़ेगी। बंदा एक्टर कैसा भी हो लेकिन इंसान साफ दिल वाला है। एक इंटरव्यू के दौरान जब आयुष शर्मा से सवाल किया गया था कि क्या सलमान खान का रिश्तेदार होने के कारण उन्हें फिल्म मिली है? आयुष ने सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ”मैं खुद को बेहतर अभिनेता के तौर पर साबित करना चाहता हूं। मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि वे(सलमान) मेरा मार्गदर्शन करने के लिए हैं। सलमान मुझसे हमेशा कहते हैं कि मैं तुम्हें बॉलीवुड में एंट्री दिला सकता हूं कि लेकिन कैमरे के सामने जाओगे तो काम सिर्फ तुम्हें ही करना है।”

लवरात्रि में आयुष के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन लीड भूमिका में हैं। वरीना की भी यह पहली फिल्म है। इसके पहले वरीना को कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है। लवरात्रि के ट्रेलर में अरबाज खान और सोहेल खान भी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। लवरात्रि की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक अभिराज वीनावाला हैं। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्रेलर को सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...