Gossipganj
Film & TV News

हिंदू विरोधी नहीं हूं मैं, कमल हासन ने दी अपने पुराने बयानों पर सफाई!

0 272

हिंदू विरोधी नहीं हूं मैं, कमल हासन ने दी अपने पुराने बयानों पर सफाई! अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले ऐक्टर से पॉलिटिशन बने कमल हासन ने कहा कि वह हिंदुओं के दुश्मन नहीं हैं। तमिल साप्ताहिक ‘आनंद विकेतन’ में अपने स्तंभ में कमल हासन ने इन आरोपों का खंडन किया कि वह हिंदू विरोधी हैं।बता दें कि कमल हासन कई बार बीजेपी की हिंदुत्ववादी राजनीति और केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना कर चुके हैं। इसके बाद कई संगठन पिछले काफी समय से उन पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं।

सीनियर ऐक्टर ने कहा, ‘मैं हिंदू धर्म का दुश्मन नहीं हूं, मैं इस्लाम और ईसाई धर्म को भी इसी तरह देखता हूं। मैं किसी का दुश्मन नहीं हूं और मैं अपने कल्याणकारी क्लब के साथ उसी नीति का पालन करता हूं।’ तमिलनाडु में 21 फरवरी से अपनी यात्रा शुरू करने जा रहे कमल हासन ने कहा कि वह लोगों के साथ बातचीत करेंगे जिससे एक-दूसरे के विचारों को समझा जा सके।

अपनी बेबाकी और दो टूक शब्दों में अपनी बात कहने के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता कमल हासन ने तमिल साप्ताहिक ‘आनंद विकेतन’ में लिखे अपने नियमित कॉलम में कहा है कि वह हिंदुओं के दुश्मन नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने स्तंभ में इस बात का भी खंडन किया है कि वह हिंदू विरोधी हैं। अभिनेता ने आगे अपने कॉलम में लिखा, ‘मैं हिंदू धर्म का दुश्मन नहीं हूं, मैं इस्लाम और ईसाई धर्म को भी इसी तरह देखता हूं। मैं किसी का दुश्मन नहीं हूं और मैं अपने कल्याणकारी क्लब के साथ उसी नीति का पालन करता हूं।’

तमिलनाडु की राजनीति को करीब से जानने वालों की मानें तो रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में उतरने से ये दोनों अभिनेता एक-दूसरे के सामने होंगे। दोनों की ही राजनीतिक विचारधारा एक-दूसरे के विपरीत है और ऐसे में दोनों में राजनीति के मैदान में टकराव होना संभव है। बता दें कि रजनीकांत ने हाल ही में राजनीति में उतरने का फैसला लिया था। हालांकि रजनीकांत और कमल हासन व्यक्तिगत तौर पर अच्छे दोस्त हैं और कई मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए भी नजर आए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...