किसानों की मदद के लिए मुफ्त में गाएंगे कैलाश खेर, जानिए कहां?

0
75
किसानों

किसानों की मदद के लिए मुफ्त में गाएंगे कैलाश खेर, जानिए कहां? , पद्मश्री से सम्मानित सिंगर कैलाश खेर मणिपुर के तमेंगलोंग में परफॉर्म करेंगे। यह परफॉरमेंस ‘अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों’ का उत्पादन करने वाले किसानों को प्रोत्साहन देने के लिए होगी।

मणिपुर के किसान 60 से भी ज्यादा प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों का उत्पादन करते हैं, लेकिन उनके लिए परिवहन की कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई है। जिसके कारण ये केवल इंफाल के बाजार तक ही पहुंच पाते हैं और बाकी खराब हो जाते हैं। इस तरह किसानों का बहुत सा पैसा बर्बाद हो जाता है।

इसे भी पढ़िए:   'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को मिला नोटिस, कहानी चुरानेेे का आरोप

कैलाश ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हम ऑरेंज फेस्टिवल के लिए तमेंगलोंग जा रहे हैं। यह फेस्ट 6-10 दिसम्बर के बीच होने वाला है। हमारी टीम 7 दिसम्बर को प्रस्टेज पर परफॉर्म करेगी।’ कैलाश खेर ने बताया कि यह उन परियोजनाओं में से एक है, जिसको वो पैसे के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   जुड़वां बच्चों के बाप बनने के बाद करण जौहर का इमोशनल लेटर

उन्होंने कहा कि उन्होंने इस फेस्ट के लिए कोई फीस नहीं ली है। “अगर कोई चीज जुनून से प्रेरित होती है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको पैसा मिलता है या नहीं। जिंदगी में  हम कुछ चीजें अपने जुनून के लिए करते हैं, न कि पैसे के लिए।’ किसानों को बढ़ावा दे कर वो गौरवान्वित महसूस करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   यौन उत्पीडऩ का सामना करने वाली महिलाएं खुल कर बोलें, नेहा धूपिया ने कहा

LEAVE A REPLY

9 + three =