Gossipganj
Film & TV News

पैसे के लिए कलाकारों ने फिल्म इंडस्ट्री को सब्जी मंडी बना दिया, धर्मेंद्र का बयान

0 20

पैसे के लिए कलाकारों ने फिल्म इंडस्ट्री को सब्जी मंडी बना दिया, धर्मेंद्र का बयान , धर्मेद्र का मानना है कि आजकल फिल्म उद्योग ‘सब्जी मंडी’ बन गया है। ‘आजतक एजेंडा’ पर शुक्रवार को अभिनेता ने वर्तमान फिल्म उद्योग के बारे में बातचीत की। धर्मेंद्र ने कहा कि आज की फिल्म की दुनिया उनके युग से अलग है, क्योंकि आज कलाकार पैसों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

धर्मेद्र ने कहा, “आज यह उद्योग ‘सब्जी मंडी’ बन गया है, जहां आप सब्जियां बेचते हैं, खरीदते हैं और सौदेबाजी करते हैं। आज कलाकार पैसों के लिए कहीं भी नाच रहे हैं और कहीं भी गा रहे हैं। जहां कहीं भी पैसा है, वहां जा रहे हैं, तेल मालिश भी कर रहे हैं। पैसे के लिए कुछ भी। आज पैसा सबकुछ है, हमारे समय में ऐसा नहीं था।”

वह अपने करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें ‘फूल और पत्थर’, ‘शोले’, ‘यादों की बारात’, ‘मेरा गांव मेरा देश’ और ‘चुपके चुपके’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह नूतन, मीना कुमारी, देव आनंद, हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन, संजीव कुमार, अमजद खान, जितेंद्र, जया बच्चन, शर्मिला टैगोर, ओम प्रकाश, राखी सहित फिल्म उद्योग के कई बड़े दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं। धर्मेद्र की अगली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...