Gossipganj
Film & TV News

एकता कपूर का पहला प्यार था ये एक्टर, इसलिए एकता कपूर ने नहीं की शादी

0 2,856

एकता कपूर का पहला प्यार था ये एक्टर, इसलिए एकता कपूर ने नहीं की शादी, एकता कपूर अपने फैंस को हमेशा ही चौंकाती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जितने ट्वीस्ट उनके टीवी सीरीयल्स में होते हैं उतने ही ट्वीस्ट वो अपने फैंस को उनके सीरियल से जुड़ी खबरों को लेकर देती रहती है। अब इस बार उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार के बारे में कहा है। वो जिस शख्स से प्यार करती थीं उससे उनकी शादी नहीं हो सकती थी। लेकिन उस शख्स को वो अपने नए टीवी शो कसौटी जिंदगी के अगले सीजन में कास्ट कर लिया है। दरअसल वो कोई और नहीं बल्कि शाहरूख खान हैं।

एकता कपूर ने शाहरुख खान के साथ किए इस टीवी शो के शूट की फोटो शेयर करते हुए बताया है, ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं क्यों शर्मा रही हूं। तो बता दूं, मैं सर को ‘फौजी’ के दिनों से ही प्यार करती थी। अब आखिरकार, वो मेरे दिल के सबके करीब टीवी शो के किरदारों से आपको मिलवाएंगे। और मैंने उनके साथ शूट किया। मैं बुरी तरह से शर्मा रही हूं।’

एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ रीबूट का बेसब्री से इंतजार है। इस शो का पहला टीजर टीवी क्वीन एकता कपूर ने जारी भी कर दिया और इस अब इस टीवी शो के ऑन एयर होने का इंतजार है। इससे पहले एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान के साथ एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो किंग खान के साथ शर्माती हुईं नजर आ रही थीं जबकि बॉलीवुड के ‘बादशाह’ उनसे उनकी लव लाइफ के बारे में पूछते दिख रहे थे। अब एकता कपूर ने इस बात का खुलासा कर दिया है आखिर शाहरुख खान के साथ इस शूट में वो शर्माती हुईं क्यों नजर आ रही थी।

इस पोस्ट को शेयर करते ही टीवी शो मेकर एकता कपूर से लोग पूछने लगे कि आखिर टीवी शो में कोमोलिका कौन है। खैर, ये एक ऐसा रहस्य है जो अभी तक बना ही हुआ है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस किरदार को हिना खान निभाने वाली है। ये शो 25 सितंबर से ऑन एयर होना है और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। एकता कपूर के इस सीरियल में एरिका फर्नांडीज, प्रेरणा का किरदार निभाने वाली है। ये किरदार पहले श्वेता तिवारी ने निभाया था और इससे वो घर-घर में मशहूर हो गई थीं। इसके अलावा इस टीवी शो में पार्थ, अनुराग बसु के किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...