Gossipganj
Film & TV News

वरुण धवन से परेशान डेविड धवन ने बेटे के सिर पर दे मारी कांच की बोतल

0 127

वरुण धवन से परेशान डेविड धवन ने बेटे के सिर पर दे मारी कांच की बोतल , बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने मस्तीखोर अंदाज के लिए जाने जाते है। वह फिल्म के सेट पर भी अपने इसी अंदाज को जारी रखते है। वह फिल्म के सेट पर भी मस्ती करते हुए और लोगों के साथ प्रेंक करते हुए नजर आते है। अपने बेटे की इसी मस्ती से परेशान हो कर पिता डेविड धवन ने वरुण के सिर पर कांच की बोतल फोड़ दी है।

आपको बता दें कि वरुण धवन जल्द ही सलमान खान की 1997 में आई फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल ‘जुड़वा-2’ में मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाले है। इस फिल्म के डायरेक्टर उनके पिता डेविड धवन है,जो कॉमेडी फिल्मों के उस्ताद माने जाते है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो गई है। यह वीडियो भी पिता और बेटे की उसी मस्ती का एक छोटा सा ट्रेलर है।वरुण के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन मुख्य किरदार निभा रही हैं और यह फिल्म 29 सितम्बर 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान और करिश्मा कपूर भी कैमियो रोल करते हुए नजर आ सकते है।

जी हां, यह सुनकर आपको आश्चर्य हुआ होगा लेकिन यहीं सच है। इसका वीडियो खुद वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके पिता उनके सिर पर कांच की बोतल फोड़ते हुए नजर आ रहे है। सुनने में यह बात जितनी खतरनाक लग रही है दरअसल उतनी है नहीं। वरुण धवन ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘डायरेक्टर कहते हैं कि मैं बहुत शैतान एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और फिर… वीडियो देखिए।’

दरअसल ये बोतल कांच की नहीं बल्कि फिल्म शूटिंग में इस्तेमाल होने वाली शुगर क्रिस्टल की बनी नकली बोतल है जो टूटने पर कांच जैसी ही बिखर जाती है। सिर पर कांच की एक बोतल मारने के बावजूद वरुण खूब खि‍लखि‍ला रहे हैं और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...